Gujarat Exclusive > राजनीति > सुशांत केस की CBI करेगी जांच, संबित पात्रा का तंज- महाराष्ट्र सरकार जा ‘रिया’ है

सुशांत केस की CBI करेगी जांच, संबित पात्रा का तंज- महाराष्ट्र सरकार जा ‘रिया’ है

0
1208

एक्टर सुशांत सिंह राजूपत केस की जांच सीबीआई करेगी. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद जहां एक तरफ एक बार फिर मुंबई और बिहार पुलिस आमने-सामने आ गई हैं.

वहीं दूसरी तरफ फैसले के बाद सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. इस फैसले के बाद जहां भाजपा नेता ने किरीट सोमैया ने पुलिस कमिश्नर और गृहमंत्री अनिल देसमुख से इस्तीफे की मांग की है.

वहीं भाजपा के प्रवक्ता संबित्र पात्रा ने भी ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसा है.

सुशांत मामले का सुप्रीम कोर्ट ने फैसला आने के बाद संबित पत्रा ने उद्धव सरकार के गिरने की ओर इशारा करता हुए अलग अंदाज में तंज कसा.

उन्होंने अपने ट्वीट में ‘रहा’ की जगह पर ‘रिया’ शब्द का इस्तेमाल कर एक तीर से दो निशाना साधने की कोशिश की है.

संबित पात्रा का अलग अंदाज में उद्धव सरकार पर तंज 

संबित पात्रा ने ट्वीट कर लिखा- पहले महाराष्ट्र सरकार सो “रिया” था. फिर संजय राउत सुशांत परिवार को धो “रिया” था. अब मुंबई में सरकार रो “रिया” है. दोस्तों जल्दी ही सुनेंगे महाराष्ट्र सरकार जा “रिया” है. #महाराष्ट्रसरकार_रो_रिया_है

यह भी पढ़ें: सीबीआई करेगी सुशांत मामले की जांच, सुप्रीम कोर्ट का फैसला

आमने-सामने भाजपा और शिवसेना

भाजपा नेता की इस मांग शिवसेना के सांसद और प्रवक्ता संजय राउत की कड़ी प्रतिक्रिया आई है. मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस मामले का सही तरीके से जांच कर रही थी.

अगर इस्तीफे की बात निकलेगी तो दिल्ली तक जाएगी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कानून का राज चलता है. कितनी भी बड़ी या छोड़ी गलती हो कानून से बड़ा महाराष्ट्र में कोई नहीं.

कोर्ट के इस फैसले को राजनीतिक चश्मे से देखना गलत है. हमारी कानून व्यावस्था बेहतरीन है इस्तीफे की बात करना राज्य के गरीमा के खिलाफ है.

हमारा मकसद सिर्फ सुशांत परिवार को इंसाफ दिलाना है- नीतीश कुमार

माना जा रहा है कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से बिहार सरकार की जीत हुई है. कोर्ट का फैसला आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुशी का इजहार करते हुए कहा कि बिहार से संवैधानिक प्रक्रिया के तहत काम किया है.

फैसला आने के बाद हमें उम्मीद है कि सुशांत के परिवार को न्याय मिलेगा इस फैसले से और पूरे मामले से राजनीतिक संबंध नहीं है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/supreme-court-order-cbi-to-investigate-sushant-case-politics-heated-up/