Gujarat Exclusive > IPL 2020 > आईपीएल 2020 में किंग्स की दहाड़, मयंक ने जड़ा आतिशी शतक

आईपीएल 2020 में किंग्स की दहाड़, मयंक ने जड़ा आतिशी शतक

0
343

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने अपनी शानदार फॉर्म का दौर रविवार को भी जारी रहा. इन फॉर्म बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) की धमाकेदार बल्लेबाजी का दौर राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ भी जारी रहा और उन्होंने शानदार शतक जड़ा. मयंक के शतक और राहुल के अर्धशतक के दम पर किंग्स ने रॉयल्स के सामने 224 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

इस मुकाबले में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और मयंक(Mayank Agrawal) ने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा. वहीं IPL 2020 में दो शतक लगे हैं और दोनों ही किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से लगे हैं. पिछले मैच में केएल राहुल (KL Rahul) ने शतक जड़ा था.

मयंक (Mayank Agrawal) ने 45 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया. 51 गेंदों की अपनी पारी में मयंक ने 10 चौके और सात छक्के की मदद से 107 रन बनाए. मयंक (Mayank Agrawal) ने केएल राहुल के साथ मिलकर 183 रनों की साझेदारी की. राहुल ने भी 54 गेंदों पर 69 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने सात चौके और एक छक्का लगाया. इस तरह से पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट पर 223 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

यह भी पढ़ें: IPL 2020 में खुला केकेआर की जीत का खाता, हैदराबाद की दूसरी हार

राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच आईपीएल 2020 (IPL 2020) का मैच आज शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है जहां की बाउंड्री थोड़ी छोटी है.

तीन में से दो मैच जीत चुका है पंजाब

पंजाब का यह तीसरा मुकाबला है. पंजाब ने अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात दी थी जबकि पहले मैच में उसे दिल्ली कैपिटल्स के हाथों सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था. पंजाब की टीम IPL 2020 अंक तालिका में दो मैचों में दो अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है. वहीं, राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर टूर्नामेंट में अपनी विजयी शुरुआत की थी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें