Gujarat Exclusive > गुजरात > पीएम मोदी ने दिए गुजरात को कई सौगात, आरोग्य वन और एकता मॉल का किया आगाज

पीएम मोदी ने दिए गुजरात को कई सौगात, आरोग्य वन और एकता मॉल का किया आगाज

0
464

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) शुक्रवार अपनी जन्मभूमि गुजरात में कई योजनाओं की शुरुआत के लिए पहुंचे. पीएम मोदी (PM Modi) ने केवडिया में आरोग्य वन की शुरुआत की. इस वन में करीब पांच लाख से अधिक औषधियां हैं. ये करीब 17 एकड़ में फैला है, जहां अलग-अलग औषधियों को लगाया गया है.

 

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने यहां गोल्फ कार्ट में बैठ पूरे वन का चक्कर लगाया, इसके अलावा सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन किया.

यह भी पढ़ें: फ्रांस के नीस शहर में 3 लोगों की निर्मम हत्या, हमलावर ने महिला का गला रेता

एकता मॉल का उद्घाटन

पीएम मोदी (PM Modi) ने आरोग्य वन के बाद एकता मॉल का उद्घाटन किया. यहां देश के अलग-अलग हिस्सों और संस्कृति से जुड़े हैंडलूम के सामान मिल पाएंगे. स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर दुनियाभर से लोग आते हैं, ऐसे में यहां एक ही जगह पर लोगों को देश के अलग-अलग हैंडलूम प्रोडक्ट मिल पाएंगे.

 

इसके अलावा पीएम मोदी (PM Modi) ने चिल्ड्रन न्यूट्रीशन पार्क का भी उद्घाटन किया, पीएम मोदी ने यहां पार्क का जायजा लिया और मक्खन भी निकाला.

इससे पहले शुक्रवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने गांधीनगर पहुंच गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि दी. पीएम मोदी सबसे पहले उनके घर पहुंचे और नमन किया. केशुभाई पटेल का गुरुवार को निधन हो गया था. तब पीएम ने उन्हें ट्विटर के जरिये श्रद्धांजलि दी थी. केशुभाई पटेल गुजरात के दिग्गज नेताओं में से एक रहे जो दो बार प्रदेश के मुख्यमंत्री बने.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें