Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से की मुलाकात

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से की मुलाकात

0
1047

अहमदाबाद: गुजरात में आठ सीटों के लिए उपचुनाव पूरा होने के बाद सूबे के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (CM Vijay Rupani) ने राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की. यह मुलाकात मणिनगर के हेडगेवार भवन में हुई.

गौरतलब है कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं. रूपाणी (CM Vijay Rupani) के मोहन भागवत से मुलाकात ने कई तरह के कयास पैदा कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी का एनडीए पर हमला, कहा- बिहार को मोदी-नीतीश ने मिलकर लूटा, अब बदलाव की बारी

हालांकि, रूपाणी (CM Vijay Rupani) खुद एक आरएसएस कार्यकर्ता रहे हैं. ऐसे में गुजरात में भाजपा के मुख्यमंत्री बनने की पहली योग्यता केवल भाजपा कार्यकर्ता ही नहीं, बल्कि आरएसएस कार्यकर्ता माना जाता है.

 

सभी सीटों पर जीत का दावा

मुलाकात के बाद विजय रूपाणी (CM Vijay Rupani) ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए चुनाव में भाग लेने वाले मतदाताओं को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हार से निराश है और भाजपा की भगवा पार्टी सभी 8 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. साथ ही सीएम विजय रूपाणी (CM Vijay Rupani) ने इस चुनाव के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई कड़ी मेहनत की भी सराहना की और उनको धन्यवाद दिया.

उम्मीद जताई जा रही है कि इसबार वोटिंग प्रतिशत अच्छी रही है. हालांकि, पिछले विधानसभा चुनावों की तुलना में यह मतदान कम आंका जा रहा है. लेकिन उपचुनावों के लिहाज से यह एक बेहतर मतदान था. इस उपचुनाव में सबसे अधिक मतदान डांगों में 74.41 प्रतिशत रहा, जबकि धारी निर्वाचन क्षेत्र में सबसे कम 42 प्रतिशत मतदान हुआ. इस उपचुनाव का परिणाम 10 नवंबर को घोषित किया जाएंगे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें