Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी ने EVM को बताया मोदी वोटिंग मशीन, सीएम नीतीश ने भी भरी हुंकार

राहुल गांधी ने EVM को बताया मोदी वोटिंग मशीन, सीएम नीतीश ने भी भरी हुंकार

0
441

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Election) को लेकर तीसरे चरण के मतदान पर अब सबकी निगाहें टिकी हैं. अररिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने चुनाव में इस्तेमाल होने वाली इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन पर तंज कसा और साथ ही उन्होंने मीडिया के एक हिस्से को भी निशाने पर लिया.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि ईवीएम, एमवीएम है-मोदी वोटिंग मशीन. लेकिन, बिहार में इस बार युवा गुस्से में हैं. ऐसे में ईवीएम हो या एमवीएम, इस बार ‘गठबंधन’ जीत रहा है. उन्होंने कहा कि हमारा ये रिश्ता एक दिन का नहीं, बल्कि जिंदगी भर का होना चाहिए. वो (पीएम मोदी) जितनी नफरत फैलाने की कोशिश करते हैं मैं उतना ही प्यार फैलाने की कोशिश करता हूं. नफरत को नफरत से नहीं बल्कि प्यार से काटा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद में सूरत से ज्यादा कोरोना वायरस के नए मामले हुए दर्ज

और क्या बोले राहुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि काले धन के खिलाफ लड़ाई थी तो देश की जनता यानी हमारे किसान, मजदूर, छोटे दुकानदार लाइन में क्यों खड़े थे? क्या वो काले धन वाली जनता थी? देश के प्रधानमंत्री जानते हैं कि देश के लाखों-करोड़ों मजदूर दिहाड़ी पर जीते हैं. प्रधानमंत्री ने एक मिनट नहीं सोचा कि आपके बिना नोटिस या चेतवानी के लॉकडाउन से बिहार और अन्य प्रदेशों के मजदूरों का क्या होगा?

किशनगंज पहुंचे सीएम नीतीश

उधर बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किशनगंज पहुंचे और एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा संबोधित की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसी फालतू बातें कर रहे हैं कि लोगों को देश के बाहर कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा, ‘किसी में दम नहीं कि हमारे लोगों को देश से बाहर कर दे.’ मालूम हो कि किशनगंज में मुसलमानों की अच्छी खासी आबादी है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें