Gujarat Exclusive > राजनीति > पश्चिम बंगाल पहुंचे अमित शाह ने किया बड़ा दावा, भारी बहुमत से भाजपा की बनेगी सरकार

पश्चिम बंगाल पहुंचे अमित शाह ने किया बड़ा दावा, भारी बहुमत से भाजपा की बनेगी सरकार

0
1023

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं.

शाह इस दौरान पार्टी की राज्य में चुनाव से पहले तैयारियों का जायजा लेंगें.

पश्चिम बंगाल पहुंचने पर शाह का प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय ने स्वागत किया. Amit Shah West Bengalvisits

न्यायिक हिरासत में मारे गए भाजपा कार्यकर्ता के परिजन से की मुलाकात Amit Shah West Bengalvisits

अमित शाह ने आज सुबह बीते दिनों न्यायिक हिरासत में मारे गए भाजपा कार्यकर्ता मदन घोरी के परिवार वालों से मुलाकात की.

परिजन की मुलाकात की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए अमित शाह ने लिखा” कोलकाता में हमारे शहीद बूथ उपाध्यक्ष मदन घोरी के परिवार के साथ मुलाकात की.

मैं उनके बहादुर परिवार को नमन करता हूं. पश्चिम बंगाल में अत्याचार और अन्याय के खिलाफ लड़ते हुए अपने सर्वोच्च बलिदान देने वाले हमारे कार्याकारों के हमेशा ऋणी रहेंगे.”

अगले चुनाव में बंगाल में बनेगी भाजपा की सरकार Amit Shah West Bengalvisits

पश्चिम बंगाल पहुंचे अमित शाह ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि राज्य के लोग ममता सरकार से परेशान हो गए हैं. बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी.

आज सुबह वह बांकुरा पहुंचे जहां उन्होंने बीजेपी संगठन की बैठक में हिस्सा लिया उसके बाद वह चतुर्डिही गांव जाने वाले हैं यहां पर वह एक आदिवासी के घर भोजन करेंगे.

आदिवासी के घर पर अमित शाह के भोजन को टीएमसी ने एक पॉलिटिकल स्टंट करार दिया है. तृणमूल के सांसद सौगत रॉय ने कहा कि इससे पहले शाह दलित परिवार के साथ खाना खा चुके है.

यह सबको पता है कि यह एक पॉलिटिकल स्टंट है. इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा राज्य में स्थानिक मुद्दों पर बंटी हुई है.

शायद शाह के दौरे से स्थानिक भाजपा नेताओं के बीच सुलह जरूर हो जाए.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bihar-boat-accident-news/