Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, बोले- मोदी सरकार खोखले वादे करती है

राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, बोले- मोदी सरकार खोखले वादे करती है

0
271

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ हमला बोलते रहे हैं और एकबार फिर उन्होंने बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की है. उन्होंने बेरोजगारी को एक राष्ट्रीय आपदा बताया है और सरकार से इसका उपाय ढूंढने की अपील की है.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा,”रोज़गार की कमी एक ऐसी राष्ट्रीय आपदा है जो गहराती जा रही है. मोदी सरकार सिर्फ़ खोखले वादे करना जानती है, समाधान करना नहीं.” इसके साथ राहुल (Rahul Gandhi) ने एक अखबार की रिपोर्ट का हवाला दिया है, जिसमें बताया गया है कि सितंबर के मुकाबले अक्टूबर में नौकरियों की कमी होनी लगी है. ये कमी यूपी-बिहार समेत कई राज्यों में आई है.

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद के कपड़ा गोदाम में भंयकर आग, 9 लोगों की मौत, कई घायल

बेरोजगारी के साथ-साथ राहुल गांधी (Rahul Gandhi) महंगाई और किसानों की कम आय का मुद्दा उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि चौतरफा महंगाई की मार’ के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है. उन्होंने एक दिन पहले प्याज एवं बीज की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण किसानों के परेशान होने का दावा करने वाली एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए मोदी सरकार पर हमला किया.

मोदी और नीतीश पर बोला था हमला

इससे पहले बिहार के कटिहार में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को जनसभा में मोदी और नीतीश कुमार पर हमला बोला. सभा में राहुल गांधी ने कहा कि नीतीश और मोदी को वोट देकर आप लोगों ने गलती की है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है और वहां के किसान खुशहाल हैं क्योंकि वहां उनके अनाज का उचित मूल्य मिलता है, सच्चाई छुपती नहीं है. उन्होंने कहा कि नीतीश ढीले दिखने लगे हैं. सुस्त हो गए हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें