Gujarat Exclusive > राजनीति > कोरोना वैक्सीन: कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने मोदी सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

कोरोना वैक्सीन: कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने मोदी सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

0
758

देश में कोरोना वैक्सीन को लेकर सियासत तेज हो गई है. कोरोना वैक्सीन का विरोध पहले धर्म के साथ जोड़कर किया गया लेकिन इसमें कामयाबी नहीं मिली तो अब इसका विरोध सियासत के साथ जोड़कर किया जा रहा है. Rashid Alvi Corona Vaccine

विरोधियों में सबसे पहला नाम था उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का लेकिन अब इसमें नया नाम जुड़ गया है कांग्रेस नेता राशिद अल्वी का.

उनका कहना है कि जैसे मोदी सरकार सरकारी एजेंसियों का विपक्ष के खिलाफ इस्तेमाल करती है उसी तर्ज पर कोरोना वैक्सीन को भी कर सकती है.

विरोधियों को मोदी सरकार जेल में देखना चाहती इसलिए हम वैक्सीन पर भरोसा नहीं कर सकते Rashid Alvi Corona Vaccine

कांग्रेस के दिग्गज नेता अल्वी ने कहा कि अखिलेश के बयान को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता मोदी सरकार सीबीआई, आईबी, ईडी और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का इस्तेमाल विपक्ष के खिलाफ कर रही है.

ऐसे में सरकार की कोरोना वैक्सीन पर भी भरोसा नहीं करते. केंद्र सरकार विपक्ष को या तो जेल में देखना चाहती है और या उनकी राजनीति ही खत्म कर देना चाहती है.

वैक्सीन को लेकर अखिलेश ने क्या कहा Rashid Alvi Corona Vaccine

उत्तर प्रदेश के पू्र्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कल अयोध्या में साधु संत, मौलाना और सिख समुदाय के लोगों से मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा “मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा. Rashid Alvi Corona Vaccine

मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं. जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी. हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि देश मे कोरोना वायरस का संक्रमण कहीं पर भी नहीं है. भाजपा ने सिर्फ विपक्ष को डराने के लिए इसका भय फैलाया है.”

DCGI ने एक्सपर्ट कमिटी की मांग पर मुहर लगाते हुए कोविडशील्ड और कोवैक्सीन को आपातकालीन इस्तेमाल की मंजूरी दे दी है. Rashid Alvi Corona Vaccine

DCGI के इस बड़े ऐलान के बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि कुछ ही दिनों बाद कोरोना वॉरियर्स को कोरोना वैक्सीन का टीका लगना शुरू हो जाएगा.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rahul-gandhi-farmer-movement-2/