Gujarat Exclusive > राजनीति > कोरोना वैक्सीन पर शुरू हुई सियासत, अखिलेश पर गिरिराज सिंह का पलटवार

कोरोना वैक्सीन पर शुरू हुई सियासत, अखिलेश पर गिरिराज सिंह का पलटवार

0
356

देश में कोरोना वैक्सीन की दो दवाओं के आपातकालीन इस्तेमाल की मंजूरी पर आज मुहर लगा दी गई. इस फैसले के माना जा रहा है कि जल्द ही भारत में टीकाकरण शुरू हो जाएगा.

लेकिन इस बीच कोरोना वैक्सीन को लेकर सियासत भी तेज हो गई है. सपा नेता अखिलेश और कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने वैक्सीन पर सवाल खड़ा करते हुए मोदी सरकार पर तंज कसा था.

ऐसे नेताओं पर भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है. Politics on Corona Vaccine

वैक्सीन पर सवाल खड़ा करने वालों पर गिरिराज का पलटवार Politics on Corona Vaccine

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कोरोना वैक्सीन पर दिए गए अखिलेश यादव के बयान को लोगों को भ्रमित करने वाला बताया.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा ऐसा बयान देने वाले लोग लोगों को भ्रम में रखकर खुद वैक्सीन लगवा लेंगे. गिरिराज सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि ये लोग छुपकर वैक्सीन लगवा लेंगे और लोगों को भ्रम में रखेंगे. Politics on Corona Vaccine

वे राजनीतिक दृष्टि से ऐसा बोल रहे हैं. वैक्सीन देश का है, वैज्ञानिक देश के हैं और आत्मनिर्भर भारत के लिए इससे अच्छा उदाहरण और कुछ नहीं हो सकता.

वैक्सीन को लेकर अखिलेश ने क्या कहा

उत्तर प्रदेश के पू्र्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कल अयोध्या में साधु संत, मौलाना और सिख समुदाय के लोगों से मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा Politics on Corona Vaccine

“मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा. मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं. जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी.

हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं.” उन्होंने आगे कहा कि देश मे कोरोना वायरस का संक्रमण कहीं पर भी नहीं है. भाजपा ने सिर्फ विपक्ष को डराने के लिए इसका भय फैलाया है.”

कांग्रेस के दिग्गज नेता अल्वी ने कहा कि अखिलेश के बयान को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता मोदी सरकार सीबीआई, आईबी, ईडी और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का इस्तेमाल विपक्ष के खिलाफ कर रही है. Politics on Corona Vaccine

ऐसे में सरकार की कोरोना वैक्सीन पर भी भरोसा नहीं करते. केंद्र सरकार विपक्ष को या तो जेल में देखना चाहती है और या उनकी राजनीति ही खत्म कर देना चाहती है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/uttar-pradesh-big-accident/