Gujarat Exclusive > राजनीति > PM मोदी पहले लें कोरोना की वैक्सीन, फिर हम लोग भी लगवा लेंगे: तेज प्रताप यादव

PM मोदी पहले लें कोरोना की वैक्सीन, फिर हम लोग भी लगवा लेंगे: तेज प्रताप यादव

0
618

भारत में कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा ड्राई रन जारी है. इस बीच वैक्सीन पर जारी सियासत भी अपनी चरम सीमा पर है. सपा, कांग्रेस के बाद अब कोरोना वैक्सीन पर आरजेडी ने सवाल खड़ा किया है.

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि जो वैक्सीन आया है उसे पहले मोदी जी लगा ले, उसके बाद हम लगवा लेंगे. Corona vaccine politics

गौरतलब है कि इससे पहले अखिलेश यादव और राशिद अल्वी भी कोरोना वैक्सीन पर सवाल खड़ा कर चुके हैं.

पीएम मोदी पहले लें कोरोना की वैक्सीन

कोरोना वैक्सीन के दौरान किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े इसलिए वैक्‍सीन को लेकर ड्राइ रन चल रहा है. Corona vaccine politics

आज देश के ज्यादातर राज्यों में तैयारियों को परखा जा रहा है ताकि वैक्‍सीनेशन अभियान बिना किसी बाधा के चलाया जा सके. वहीं वैक्सीन को लेकर सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है.

बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप ने वैक्सीन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना का वैक्सीन लें उसके बाद ही हम लोग भी वैक्‍सीन लगवाएंगे.

विरोधियों को मोदी सरकार जेल में देखना चाहती इसलिए हम वैक्सीन पर भरोसा नहीं कर सकते Corona vaccine politics

कांग्रेस के दिग्गज नेता अल्वी ने कहा कि अखिलेश के बयान को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता मोदी सरकार सीबीआई, आईबी, ईडी और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का इस्तेमाल विपक्ष के खिलाफ कर रही है. ऐसे में सरकार की कोरोना वैक्सीन पर भी भरोसा नहीं करते. केंद्र सरकार विपक्ष को या तो जेल में देखना चाहती है और या उनकी राजनीति ही खत्म कर देना चाहती है.

भाजपा का पलटवार

केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, ” कोरोना वैक्सीन का विरोध करने वाले लोग मूर्ख हैं. इन लोगों को भारत के वैज्ञानिकों पर भरोसा नहीं है. Corona vaccine politics

ऐसे लोगों को भारतीयों की शक्ति पर भरोसा नहीं है. ऐसे लोग ही इस तरह की बेबुनियाद बातें करते हैं. टीका बनाना यह हमारे वैज्ञानिकों की एक विशेष उपलब्धि है.

आज देश के लोग उनका स्वागत करते हैं.” प्रधान ने आगे कहा कि कोरोना वैक्सीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से देश की जनता के लिए एक बेहतरीन तोहफा है.

कुछ मूर्ख लोग कभी सुधरने वाले नहीं. विशेषकर कांग्रेस पार्टी जिसे हर चीज में कमी दिखती है उसे वैक्सीन में भी कमियां नजर आ रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/corona-vaccine-dry-run/