Gujarat Exclusive > राजनीति > कार हादसे में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक, पत्नी और सेक्रेटरी की मृत्यु

कार हादसे में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक, पत्नी और सेक्रेटरी की मृत्यु

0
780

कर्नाटका से एक बुरी खबर सामने आ रही है. केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Naik) की कार का दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इस हादसे में श्रीपद नाइक (Shripad Naik) बुरी तरह घायल हो गए हैं जबकि उनकी पत्नी की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि हादसे के कार में 4 लोग सवार थे. श्रीपाद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री मंत्री हैं.

इलाज के बाद श्रीपद नाइक (Shripad Naik) की हालत स्थिर बताई जा रही है और वह सचेत हैं. लेकिन गंभीर रूप से घायल उनकी पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. यह हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अकोला में हुआ है. उस दौरान श्रीपद नाइक अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कल सुबह पहुंचेगी कोरोना वैक्सीन की पहली खेप, अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पुख्ता इंतजाम

जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर का कंट्रोल खो गया और गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में उनकी पत्नी की मौत हो गई है. उनके पर्सनल सेक्रेटरी की भी जान चली गई. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद श्रीपद नाइक (Shripad Naik) की पत्नी बेहोश थीं और उन्हें काफी देर तक होश नहीं आया. बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार जब ये घटना घटी उस समय वे उत्तर कन्नड़ जिले में येलापुर से गोकरन जा रहे थे. फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

पीएम ने किया गोवा के सीएम को फोन

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री को फोन करके श्रीपद नाइक (Shripad Naik) के इलाज के लिए उचित प्रबंध करने को कहा है. पीएम ने गोवा में श्रीपद नाइक के इलाज के लिए उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गोवा के सीएम से फोन पर बात की है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने श्रीपद नाइक के जल्द ठीक होने की कामना की और उनकी पत्नी की मौत पर शोक जताया.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें