Gujarat Exclusive > यूथ > रील लाइफ राम ने लोगों से की ‘राम मंदिर’ निर्माण में योगदान देने की अपील

रील लाइफ राम ने लोगों से की ‘राम मंदिर’ निर्माण में योगदान देने की अपील

0
400

राम मंदिर (Ram Mandir) के निर्माण की शुरुआत हो चुकी है. साथ ही मंदिर के निर्माण के लिए लोग दिल खोलकर चंदा दे रहे हैं. इसी बीच टीवी के पॉपुलर शो रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरमीत चौधरी भी मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए अपनी भूमिका के साथ आगे आए हैं.

उन्होंने अपने फैंस और फॉलोवर्स अयोध्या राम मंदिर (Ram Mandir) के निर्माण के लिए योगदान देने की अपील की है. गुरमीत ने एक वीडियो के जरिए भगवान राम और हनुमान की कहानी सुनाई और अपने फैंस और ऑडियंस को अयोध्या में बर रहे राम मंदिर के महत्व को और इसकी प्रासंगिकत को समझाया है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान में अलग सिंधुदेश बनाने की कवायत तेज, मोदी का पोस्टर लेकर सड़क पर उतरे लोग

गुरमीत ने कहा,

मैं आज जहां तक पहुंचा हूं, उसके लिए लिए श्रीराम का धन्यवाद करता हूं क्योंकि मेरा पहला टीवी रामायण था और मैं खुशनसीब हूं कि मुझे उनका किरदार निभाने का मौका मिला. अयोध्या मंदिर के सहयोग राशि की पहल के साथ, हम सभी को इसके निर्माण में योगदान देकर भगवान राम का आशीर्वाद प्राप्त करने का मौका मिला है. मैं जल्द ही अयोध्या में जाने की प्लानिंग कर रहा हूं.”

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए चंदा दिया था.

कोरोना संक्रमित हुए थे गुरमीत

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी को भी पिछले दिनों संक्रमित हो गए थे. ठीक होने के बाद अब दोनों ने ऐसा काम किया है जिसकी खूब तारीफ हो रही है. गुरमीत चौधरी और देबिना ने दूसरों की सहायता करने के लिए मुंबई के एक अस्पताल में शुक्रवार को अपना प्लाज्मा दान किया. इस दौरान गुरमीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा कर डॉक्टरों को धन्यवाद दिया.

गुरमीत चौधरी ने एक दिन पहले कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए सरकार द्वारा चलाए जा रहे टीकाकरण की पहल स्वागत किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए केंद्र सरकार धन्यवाद जताया और लिखा कि उन्हें भारत और इसका हिस्सा बन रहे लोगों पर गर्व करते हैं. बता दें कि 30 सितंबर को गुरमीत चौधरी ने अपने और देबीना बनर्जी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें