Gujarat Exclusive > यूथ > बेटी को जन्म देने के बाद पहली बार दिखीं अनुष्का शर्मा, पति विराट भी थे साथ

बेटी को जन्म देने के बाद पहली बार दिखीं अनुष्का शर्मा, पति विराट भी थे साथ

0
186

प्यारी सी बेटी को जन्म देने के बाद पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तस्वीर सामने आई है. अनुष्का के साथ उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी थे. दोनों आज मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किए गए.

ये दोनों सितारे आज अपनी बेटी को लेकर बांद्रा में चेकअप के लिए पहुंचे थे. यहां दोनों सितारों ने पैपराजी को पोज भी दिया. अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट की सहमति से मीडिया ने दोनों की तस्वीरें क्लिक की.

यह भी पढ़ें: जो बाइडन ने अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति के रूप में ली शपथ, कमला हैरिस बनीं उपराष्ट्रपति

बेटी को जन्म देने के करीब 10 दिन ही हुए हैं लेकिन अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अब पहले की तरह ही दिखाई फिट दिख रही हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्ट्रेस का ज्यादा वजन नहीं बढ़ा था.

आज अनुष्का (Anushka Sharma) डेनिम में नज़र आईं तो वहीं विराट कोहली ब्लैक ड्रेस में थे. साथ ही अनुष्का ने मीडिया कर्मियों को उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखने के लिए धन्यवाद किया.

Anushka Sharma

उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार भी दे रहे हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट ने एक दूसरे का हाथ थमा हुआ है. अनुष्का अपनी डिलीवरी के बाद भी उतनी ही फिट नजर आ रही हैं जितनी वे प्रग्नेंसी से पहले थीं.

डेनिम लुक में नजर आईं अनुष्का

तस्वीरों में देखा जा सकता है, दोनों ने महामारी का ध्यान रखते हुए मास्क पहना हुआ है. लेकिन वे काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं विराट ने ब्लैक कलर का ऑउटफिट पहना हुआ है, तो वही अनुष्का ने पूरी तरह डेनिम लुक कैरी किया हुआ है. बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पेटरनिटी लीव पर चल रहे हैं. वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के बीच से ही वापस लौट आए थे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें