Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जय श्री राम का नारा लगने पर भड़कीं ममता बनर्जी, भाषण देने से किया इनकार

जय श्री राम का नारा लगने पर भड़कीं ममता बनर्जी, भाषण देने से किया इनकार

0
357

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को ममता गढ़ पश्चिम बंगाल पहुंचे. कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी मौजूद लोगों को संबोधित किया.

उन्होंने कहा कि देश ने ये तय किया है कि अब हर साल हम नेताजी की जयंती आज के दिन को पराक्रम दिवस के रूप में मनाया करेंगे. Bengal CM Mamta Banerjee

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हम सब का कर्तव्य है कि नेताजी के योगदान को पीढ़ी दर पीढ़ी याद किया जाए.

मामता के बोलने से पहले लगा जय श्री राम का नारा

पीएम मोदी ने विक्टोरिया मेमोरियल में होने वाले कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इसलिए देश ने तय किया है कि नेताजी की 125वीं जयंती के वर्ष को ऐतिहासिक अभूतपूर्व भव्य आयोजनों के साथ मनाएंगे. Bengal CM Mamta Banerjee

पीएम मोदी के संबोधन से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जब स्टेज पर बोलने के लिए पहुंची तो इसी दौरान जय श्री राम के नारे लगने लगे.

ममता ने पीएम मोदी के सामने भाषण देने से किया इनकार Bengal CM Mamta Banerjee

कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में ममता बनर्जी ने अपना भाषण शुरू भी नहीं किया था.

इसी दौरान भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने जय श्री राम का नारा लगाना शुरू कर दिया. माना जा रहा है कि सरकारी प्रोग्राम में मौजूद कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने ऐसा किया था.

इससे नाराज होकर ममता ने भाषण देने से इनकार कर दिया. Bengal CM Mamta Banerjee

नारेबाजी से नाराज ममता ने कहा “मुझे लगता कि सरकारी प्रोग्राम की कोई डिग्निटी होनी चाहिए. यह सरकारी प्रोग्राम है कि राजनीतिक पार्टी का प्रोग्राम नहीं है.

मैं प्रधानमंत्री जी की आभारी हूं कि यह प्रोग्राम कोलकाता में किया. लेकिन किसी को आमंत्रित करके अपमानित करना शोभा नहीं देता. Bengal CM Mamta Banerjee

यदि आप किसी को किसी सरकारी कार्यक्रम में आमंत्रित करते हैं. तो आपको उसका अपमान नहीं करना चाहिए. मैं नहीं बोलूंगी. जय हिंद. जय बंगला.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-aimim-kabaliwala/