Gujarat Exclusive > राजनीति > भाजपा सांसद साक्षी महाराज बोले- कांग्रेस ने कराई थी नेताजी की हत्या

भाजपा सांसद साक्षी महाराज बोले- कांग्रेस ने कराई थी नेताजी की हत्या

0
334

हमेशा अपने बयान के कारण सुर्खियों में रहने वाले भाजपा सांसद साक्षी (Sakshi Maharaj) महाराज ने एकबार फिर एक विवादित बयान दिया है. भाजपा सांसद (Sakshi Maharaj) ने कांग्रेस पर सुभाषचंद्र बोस की हत्या का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अगर नेताजी जीवित होते तो वही पहले प्रधानमंत्री बनते.

उन्नाव के औरास ब्लाक क्षेत्र के उटरा डकौली गांव में सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती के दौरान भाषण देते वक्त उन्होंने (Sakshi Maharaj) ये विवादित बातें कहीं.

साक्षी महाराज ने कहा,

सुभाष चंद्र बोस को समय से पहले ही मौत के गाल में भेज दिया गया था. मेरा आरोप है कि कांग्रेस ने ही सुभाष चंद्र बोस की हत्या कराई. बोस की लोकप्रियता के आगे पंडित नेहरू तो कहीं ठहरते ही नहीं थे. महात्मा गांधी भी उनकी लोकप्रियता के आगे कहीं नहीं ठहरते थे.”

सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा कि सुभाषचंद्र बोस वह शख्सियत थे जिन्होंने नारा दिया कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा. अंग्रेज इतने सीधे नहीं थे कि मांगने से आजादी दे देते.

उन्होंन (Sakshi Maharaj) कहा कि लहू के भाव से खरीदी थी हमने आजादी. नेताजी के बलिदान को देश कभी भुला नहीं सकता. उन्होंने अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया था. लेकिन इतिहास में उनकी वीरता, साहस और पराक्रम को दबाने का काम किया गया.

पीएम मोदी ने मनाया पराक्रम दिवस

बता दें कि 23 जनवरी को सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती को बीजेपी ने पराक्रम दिवस के रूप में मनाया. इस अवसर पर देश भर में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इस सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता पहुंचे थे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें