Gujarat Exclusive > यूथ > वरुण की जीवन संगिनी बनीं नताशा, देखिए हल्दी से लेकर शादी की खूबसूरत फोटो

वरुण की जीवन संगिनी बनीं नताशा, देखिए हल्दी से लेकर शादी की खूबसूरत फोटो

0
434

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी कर ली है. मुंबई के अलीबाग के The Mansion House में रविवार को शादी की रस्तें पूरी हुईं. दोनों की शादी की पहली फोटो सामने आई है जिसमें दोनों एक दूसरे की हाथ पकड़कर सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं.

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसपर सेलेब्स से लेकर फैन्स तक उन्हें बधाइयां देते हुए नजर आ रहे हैं.

Varun Dhawan

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में अरबपतियों की संपत्ति में 35% का इजाफा, 84 फीसदी घरों को आर्थिक समस्या

वरुण (Varun Dhawan) और नताशा दलाल की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई जिसमें परिवार और करीबी 40 लोग शामिल हुए. जो लोग भी इसमें शामिल हुए  उन सभी का पहले ही कोरोना टेस्ट कराया गया था. अगर सेलिब्रिटी की बात करें तो इस शादी में वरुण के मौसेरे भाई व डायरेक्टर कुणाल कोहली, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और डायरेक्टर व वरुण के खास दोस्त शशांक खेतान भी मौजूद थे. इसके अलावा बॉलीवुड से भी कई नामी हस्तियां पहुंची जिनमें निर्माता निर्देशक करण जौहर भी शामिल रहे.

खास थी शादी की ड्रेस

वहीं, पेशे से खुद एक फैशन डिजाइनर नताशा दलाल ने अपना ही डिजाइन किया हुआ डिजाइनर लहंगा पहना.  वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan) ने शादी के इस खास मौके पर रिश्ते में अपने मामा लगने वाले और जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ खास शेरवानी पहना हुआ था. शादी के बाद रिसॉर्ट के बाहर मीडिया के सामने अपना पहला लुक साझा करने आए वरुण और नताशा बेहद खुश नजर आए.

Varun Dhawan

बचपन की दोस्ती शादी में बदली

मालूम हो कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल सालों से रिलेशनशिप में हैं. वरुण और नताशा छठी क्लास से दोस्त हैं. हाल ही में करीना कपूर खान के चैट शो What Women Want में बात करते हुए वरुण धवन ने अपनी लव स्टोरी के बारे में कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया था.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें