Gujarat Exclusive > देश-विदेश > लाल किला पर ध्वज फहराने वाले दीप सिद्धु का BJP के साथ क्या है कनेक्शन?

लाल किला पर ध्वज फहराने वाले दीप सिद्धु का BJP के साथ क्या है कनेक्शन?

0
740

मोदी सरकार द्वारा लागू तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ किसान पिछले 2 माह से शांतिपूर्वक आंदोलन कर रहे हैं. लेकिन कल जब भारत अपना 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा था. Deep Sidhu BJP Connection

उसी दौरान दिल्ली में घुसे किसानों ने हिंसा शुरू कर दी. किसानों के आक्रामक रवैया के बाद तरह-तरह का सवाल खड़ा होने लगा है. Deep Sidhu BJP Connection

जहां किसान नेता हिंसा करने वाले प्रदर्शनकारियों से अपने आप को अलग कर रहे हैं. वहीं लाल किला पर ध्वज लहराने वाले पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को हिंसा का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है.

दीप सिद्धु को माना जा रहा है जिम्मेदार  Deep Sidhu BJP Connection

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का नाम सामने आने के बाद पीएम मोदी और अभिनेता से नेता बने सन्नी देओल के साथ वाली फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

कल पुलिस द्वारा तय समय और रूट से पहले किसानों ने बेरिकेट्स तोड़कर दिल्ली में घुस गए थे. Deep Sidhu BJP Connection

इसी दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों ने लालकिले की प्राचीर पर तिरंगे के बगल में ‘निशान साहिब’ का झंडा लगा दिया था. माना जा रहा है कि इस समूह की अगुवाई दीप सिद्धू कर रहा था.

हिंसा में नाम सामने आने के बाद सिद्धु ने दावा करते हुए कहा कि हमने विरोध जताने के लिए अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करते हुए सांकेतिक तौर पर निशान साहिब का झंडा फहराया है.

एक्शन मोड में दिल्ली पुलिस  Deep Sidhu BJP Connection

राजधानी दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर पिछले दो महीने से आर-पार की लड़ाई का मन बनाकर बैठे किसानों ने कल जो कुछ किया उसे कोई भी सही नहीं ठहरा रहा है.

ट्रैक्टर रैली के दौरान प्रदर्शनकारी किसानों ने ऐसा हंगामा किया कि हिंसा में 86 पुलिसकर्मी समेत 100 से अधिक लोग घायल हो गए. Deep Sidhu BJP Connection

हिंसा के बाद अब दिल्ली पुलिस प्रदर्शनकारियों पर एक्शन ले रही है. ऐसे में सवाल उठने लगा है कि आखिर इस हिंसा की आग को भड़काने वाले कौन लोग हैं?

हिंसा में दीप सिद्धु का नाम सामने आने पर उसका BJP के साथ कनेक्शन बताया जा रहा है.

लेकिन मामला सामने आने के बाद अभिनेता से नेता बने देओल ने कहा कि उनसे उनका कोई लेना देना नहीं है. देओल ने ट्वीट कर लिखा Deep Sidhu BJP Connection

“आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 दिसंबर को, ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है. जय हिन्द.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/delhi-violence-conspiracy/