Gujarat Exclusive > देश-विदेश > किसानों के समर्थन में उतरीं मिया खलीफा, आंदोलन के सपोर्ट में किए कई पोस्ट

किसानों के समर्थन में उतरीं मिया खलीफा, आंदोलन के सपोर्ट में किए कई पोस्ट

0
751

Mia Khalifa on Farmers Protest: किसान आंदोलन की आग अब दूर-दूर तक पहुंच रही है. हाल ही में पॉप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया था और अब पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) भी किसान आंदोलन के सपोर्ट में उत आई हैं. मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने किसानों के समर्थन में कई पोस्ट जारी किए हैं.

उन्होंने (Mia Khalifa) ट्विटर और इंस्टाग्राम पर किसान आंदोलन के सपोर्ट में कई पोस्ट किए हैं. मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने इंस्टा स्टोरी पर किसान आंदोलन की एक फोटो शेयर की है. फोटो के नीचे कैप्शन में लिखा है- किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली में इंटरनेट काट दिया. ये क्या चल रहा है.

 

इसके अलावा उन्होंने (Mia Khalifa) ट्विटर पर भी किसान आंदोलन की फोटो शेयर की है. उन्होंने किसान आंदोलन के सपोर्ट में दो ट्वीट किए हैं. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा- कौन-सा मानवाधिकार उल्लंघन हो रहा? नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया है? #FarmersProtest. दूसरे ट्वीट में मिया (Mia Khalifa) ने लिखा- Paid actors, huh? मुझे उम्मीद है कि अवॉर्ड सीजन के दौरान उनकी अनदेखी नहीं की जाएगी. मैं किसानों के साथ खड़ी हूं.

 

रिहाना और थनबर्ग ने उठाई आवाज Mia Khalifa

बता दें कि किसानों के आंदोलन को यूके, कनाडा और अमेरिका के कई नेताओं ने समर्थन किया है और विरोध प्रदर्शनों के लिए मोदी सरकार की आलोचना की है.

कैरेबियन पॉप स्टार रिहाना ने मंगलवार शाम को किसानों के प्रदर्शन से जुड़ी एक खबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा था कि “हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे?”

इस बीच एक और इंटरनेशनल सेलिब्रिटी पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने ट्वीट कर कहा है कि हम भारत में किसानों के प्रदर्शन में एकजुटता से खड़े हैं. बता दें कि दिल्ली सहित देश के कई हिस्सों में नए कृषि कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें