Gujarat Exclusive > देश-विदेश > अक्षय कुमार को पंजाबी सिंगर ने बताया नकली किंग, टीम इंडिया में भी किसान आंदोलन की चर्चा

अक्षय कुमार को पंजाबी सिंगर ने बताया नकली किंग, टीम इंडिया में भी किसान आंदोलन की चर्चा

0
467

किसान आंदोलन (Farmers Protest) को विदेशी हस्तियां का समर्थन मिल रहा है. इसको लेकर बुधवार को बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने किसानों (Farmers Protest) से अपील की थी. हालांकि अब अक्षय को लोगों की तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा है. अक्षय कुमार के ट्वीट करने के बाद पंजाबी सिंगर जैजी बी ने उन पर निशाना साधा है और उन्हें फर्जी किंग बताया है.

पंजाबी पॉप सिंगर जैजी बी ने अपने ट्वीट में लिखा ”वाह जी वाह, भाईजी अब ट्वीट कर रहे हो! किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन (Farmers Protest) कर रहे थे तब एक ट्वीट नहीं किया, और अब उसे प्रोपेगेंडा बता रहे हो. ओह, तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते, क्योंकि असली किंग तो धरने पर बैठे हैं! नकली किंग अक्षय कुमार!”

 

क्या था अक्षय का ट्वीट

बता दें कि पॉप सिंगर रिहाना, जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा द्वारा केंद्र सरकार की खिलाफत किए जाने के बाद तमाम बॉलीवुड सितारों ने सरकार की वकालत की थी और बाहरी लोगों के लिए नसीहत दी थी. सितारों की इस फेहरिस्त में अक्षय कुमार भी शामिल थे.

यह भी पढ़ें: कल से भारत-इंग्लैंड पहला टेस्ट, विश्व चैंपियनशिप के फाइनल की फिराक में उतरेगी ‘विराट सेना’

अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा ”किसान हमारे देश का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और उनके मुद्दों को हल करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. मतभेद पैदा करने वाले किसी व्यक्ति पर ध्यान देने के बजाय एक सौहार्दपूर्ण संकल्प का समर्थन करें.”

टीम इंडिया में भी चर्चा

खेल जगत की कई हस्तियों ने भी विदेशी हस्तियों की प्रतिक्रियाओं पर ऐतराज जताया था. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली भी इसमें शामिल थे. वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को कहा कि टीम की बैठक में किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर विस्तृत चर्चा हुई. कल से शुरू हो रहे चेन्नई टेस्ट से पहले विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने ये बात कही.

कप्तान विराट कोहली ने कहा कि नए कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के विरोध (Farmers Protest) की चर्चा टीम की बैठक में हुई, जिसमें सभी ने अपने विचार व्यक्त किए. विराट कोहली से जब किसान आंदोलन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमने टीम मीटिंग में संक्षेप में चर्चा की. सभी ने इस बारे में अपनी राय व्यक्त की.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें