Gujarat Exclusive > राजनीति > अमित शाह पर ममता का पलटवार, कहा- आरोप साबित करो, नहीं तो दो इस्तीफा

अमित शाह पर ममता का पलटवार, कहा- आरोप साबित करो, नहीं तो दो इस्तीफा

0
796

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनके ही गढ़ में मात देने के लिए तैयारियों में जुट गई है. Mamta Banerjee Amit Shah counterattack

इसी सिलसिले को आगे बढ़ते हुए भाजपा ने परिवर्तन यात्रा की आगाज की है. कल कूचबिहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ममता सरकार पर करार हमला किया था.

ममता बनर्जी ने अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आरोप साबित करो नहीं तो मोदी सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए.

अमित शाह के बयान पर ममता का पलटवार

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके द्वारा इस्तेमाल की जा रही भाषा में अहंकार की गंध आ रही है. Mamta Banerjee Amit Shah counterattack

ऐसी भाषा का इस्तेमाल एक केंद्रीय मंत्री को करना शोभा नहीं देती. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि केंद्र द्वारा दिए गए धन का दुरुपयोग का आरोप लगाने वाले लोगों को आरोप सिद्ध करना होगा.

बुआ-भतीजा को छोड़ो आपके बेटे का क्या Mamta Banerjee Amit Shah counterattack

इतना ही नहीं ममता बनर्जी ने कहा कि अक्सर भाजपा के लोग अक्सर बुआ-भतीजा कहकर हमला बोलते हैं. लेकिन आपके बेटे का क्या श्रीमान शाह? उन्हें इतने पैसे कहां से मिलते हैं?

इस मौके पर ममता ने कहा नागरिकता संशोधन अधिनियम राज्य में लागू नहीं होने देंगी. हम हमेशा पश्चिम बंगाल में सभी का स्वागत करते हैं.

जिस तरीके से पहले इस कानून का विरोध जारी थी उसी तरीके से आज भी इस कानून का हम विरोध कर रहे हैं. Mamta Banerjee Amit Shah counterattack

गौरतलब है कि कल अमित शाह ने कूचबिहार में परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि मोदी जी ने एक योजना बनाई है कि हर गरीबों के घर में अगर कोई बीमार होता है तो 5 लाख तक का सारा खर्चा उनका मोदी सरकार उठाती है.

लेकिन ये योजना आपको नहीं मिल रही क्योंकि ममता दीदी को ये योजना पसंद नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि ममता दीदी अब आप हमें गरीबों की सेवा करने से नहीं रोक सकती.

मैं आपको कहता हूं कि आप मई के बाद हमें नहीं रोक पाएंगी क्योंकि आप मुख्यमंत्री ही नहीं रहेंगी. Mamta Banerjee Amit Shah counterattack

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/china-border-dispute-rahul-pm-modi-big-attack/