Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी के बयान पर BJP का पलटवार, नकवी ने कहा- कुंदबुद्धि के पप्पू जी हैं

राहुल गांधी के बयान पर BJP का पलटवार, नकवी ने कहा- कुंदबुद्धि के पप्पू जी हैं

0
627

पूर्वी लद्दाख की मौजूदा स्थिति और भारत-चीन सैनिक का लद्दाख से हटाए जाने पर बनने वाली समहति को लेकर कल रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राज्यसभा में जानकारी देते हुए बताया था कि हमारी सरकार किसी को भारत की जमीन पर एक इंच भी कब्जा नहीं करने देगी.

इस मामले पर सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कायर बता डाला था.

राहुल के इस बयान के बाद भाजपा हमलावर हो गई है. BJP counterattack on Rahul Gandhi

भाजपा ने राहुल पर किया पलटवार

भारत-चीन डिसइंगेजमेंट पर दिए गए राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कुंदबुद्धि पप्पू जी के कमाल का कोई रास्ता नहीं है.

कहीं और से सुपारी लेकर देश को बदनाम करने के षड्यंत्र और सुरक्षा बलों के मनोबल को तोड़ने की साजिशों में लगे हैं तो उसका कोई इलाज नहीं है.

राहुल गांधी न समझते हैं ना ही समझने की कोशिश करते हैं BJP counterattack on Rahul Gandhi

राहुल गांधी के इस बयान के बाद केंद्रीय मंत्री आर.के. सिंह ने कहा कि हमारी सरकार ने आसपास के देशों को जता दिया है कि अगर आप भारत पर वार करेंगे तो भारत भी वार करेगा.

राहुल गांधी न समझते हैं और न ही समझने का प्रयास करते हैं. उनमें गंभीरता नहीं है. यह अपरिपक्व बयान है.

राहुल गांधी ने लगाया था बड़ा आरोप

राहुल गांधी केंद्र सरकार से सवाल करते हुए कहा कि मोदी ने भारतीय क्षेत्र को चीन को क्यों दिया? इसका जवाब उन्हें और रक्षा मंत्री को देना चाहिए. BJP counterattack on Rahul Gandhi

क्यों सेना को कैलाश रेंज से पीछे हटने को कहा गया? देपसांग प्लेन्स से चीन वापस क्यों नहीं गया? हमारी जमीन फिंगर-4 तक है. मोदी ने फिंगर-3 से फिंगर-4 की जमीन चीन को पकड़ा दी है.

इतना ही नहीं राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि वह डरपोक हैं जो चीन के खिलाफ खड़े नहीं हो सकते. वे हमारी सेना के जवानों के बलिदान पर थूक रहे हैं.

वे सेना के बलिदान को धोखा दे रहे हैं. भारत में किसी को भी ऐसा करने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए प्रधानमंत्री इस पर क्यों नहीं बोल रहे हैं. BJP counterattack on Rahul Gandhi

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-civic-elections-alpesh-thakor/