Gujarat Exclusive > राजनीति > BJP की नई पहल अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोखो सोनार बांग्ला अभियान की शुरुआत

BJP की नई पहल अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोखो सोनार बांग्ला अभियान की शुरुआत

0
595

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से काफी पहले भाजपा राज्य में खोई हुई जमीन तैयार करने की कोशिश कर रही है. भारतीय जनता पार्टी ममता को उनके ही गढ़ में मात देने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.

पार्टी के पक्ष में सियासी माहौल बनाने के लिए एक बार फिर बंगाल पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोलकाता में लोखो सोनार बांग्ला का किया शुभारंभ. BJP Lokho Sonar Bangla Launched

इस मौके पर नड्डा ने ममता सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में केंद्र की योजना लागू नहीं कर बंगाल के लोगों के सरकार नाइंसाफी कर रही है.

लोखो सोनार बांग्ला अभियान की शुरुआत BJP Lokho Sonar Bangla Launched

इस मौके पर जेपी नड्डा ने कहा कि अगर हम सोनार बांग्ला अभियान की बात करें तो हमारी कोशिश है कि बंगाल की जनता सोनार बांग्ला बनाने में किस तरीके से योगदान कर सकती है.

उसका हम समावेश करेंगे. इसके लिए हम लगभग 2करोड़ से ज़्यादा लोगों का सुझाव लेने वाले हैं. 30,000 सुझाव बॉक्स हम बंगाल में उपलब्ध करावाएंगे.

केंद्र की योजनाओं को ममता सरकार ने नहीं किया लागू BJP Lokho Sonar Bangla Launched

इतना ही नहीं जेपी नड्डा ने ममता सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि जिन योजनाओं को सरकार लागू नहीं कर रही उसे हम लागू करेंगे. बंगाल में आयुष्मान भारत योजना को लागू करेंगे.

पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ बंगाल के किसानों को नहीं मिल रहा है. प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि ये योजना बंगाल में लागू होगी और पुरानी किश्तें भी यहां के किसानों को मिलेंगी.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यहां डेंगू फैला, मैं स्वास्थ्य मंत्री की दृ​ष्टि से ममता जी से कहता था कि मुझे डेंगू की रिपोर्ट दो, वो डॉक्टर को धमकी देती थीं कि यहां से कोई रिपोर्टिंग नहीं होगी.

कोरोना में सेंट्रल टीम भेजी थी, आपने उन्हें गेस्ट हाउस से बाहर नहीं निकलने दिया. BJP Lokho Sonar Bangla Launched

बंगाल में चुनाव से पहले BJP की ओर से शुरू की नई पहल के बारे में जानकारी देते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि हमारा एक मिड कॉल नंबर होगा- 9727294294 जिसमें हमें आप अपना सुझाव दे सकते हैं.

यही हमारा व्हाट्सएप नंबर भी है और ईमेल आईडी-www.lokkhosonarbangla.com है.

कैंपेन 3 मार्च से 20 मार्च तक हर विधानसभा को कवर करेगा. BJP Lokho Sonar Bangla Launched

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/corona-update-news-india-31/