Gujarat Exclusive > राजनीति > PM मोदी पर ममता बनर्जी का पलटवार, परिवर्तन बंगाल में नहीं बल्कि दिल्ली में होगा

PM मोदी पर ममता बनर्जी का पलटवार, परिवर्तन बंगाल में नहीं बल्कि दिल्ली में होगा

0
790

रविवार को पश्चिम बंगाल में सियासी सरगर्मियां अपनी चरमसीमा पर थी. जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता पहुंचकर ब्रिगेड मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित किया.

वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बढ़ती महंगाई के खिलाफ सिलीगुड़ी से लंबे पदयात्रा का आगाज किया. इस मौके पर ममता ने पीएम मोदी पर जमकर पलटवार किया.

ममता ने कहा कि बंगाल में परिवर्तन का सपना देखने वाले लोगों ने दिल्ली के साथ ही साथ तमाम सरकारी संस्थाओं को बेच दिया. Mamta Banerjee PM Modi counterattack

गैस और पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ पदयात्रा Mamta Banerjee PM Modi counterattack

सिलीगुड़ी में पदयात्रा कर ममता ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. ममता पदयात्रा के जरिए बढ़ती गैस पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला.

ममता ने सवाल करते हुए कहा कि बंगाल में चुनावी सभा को संबोंधित करने वाले पीएम मोदी को पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के दाम क्यों बढ़ रहे हैं. Mamta Banerjee PM Modi counterattack

इसका जवाब देना चाहिए लेकिन वह जवाब नहीं बल्कि भाषण देते हैं. Mamta Banerjee PM Modi counterattack

PM मोदी पर ममता बनर्जी का पलटवार

इतना नहीं ममता ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि परिवर्तन पश्चिम बंगाल में नहीं बल्कि दिल्ली में होगा. Mamta Banerjee PM Modi counterattack

उन्होंने (पीएम मोदी) कहा कि बंगाल में महिला सुरक्षा नहीं है, लेकिन यूपी, बिहार और अन्य राज्यों को देखें. बंगाल में महिलाएं सुरक्षित हैं.

इतना नहीं ममता ने कहा कि खेला होबे’ हम खेलने के लिए तैयार हैं. मैं वन-ऑन-वन ​​खेलने के लिए तैयार हूं.

सिलीगुड़ी में पदयात्रा के दौरान ममता ने पीएम पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि उज्जवला की रोशनी कहां गई. कैग की रिपोर्ट है कि इस योजना में जमकर घोटाला हुआ है.

इतना ही नहीं ममता ने पीएम पर सबकुछ बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि डिफेंस, एयर इंडिया, BSNL, जैसी कई सरकारी संस्थाओं को बेच दिया गया है.

पीएम ने अपने नाम पर स्टेडियम का नाम रख लिया है. एक दिन ऐसा होगा कि ताज महल का नाम भी पीएम बदल देंगें. Mamta Banerjee PM Modi counterattack

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-west-bengal-election-rally/