Gujarat Exclusive > राजनीति > अस्पताल से ममता ने जारी किया वीडियो, प्रचार के लिए मैदान में व्हीलचेयर से उतरेंगी

अस्पताल से ममता ने जारी किया वीडियो, प्रचार के लिए मैदान में व्हीलचेयर से उतरेंगी

0
789

कल शाम पश्चिम बंगाल पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनावी प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी घायल हो गईं थी. सीएम ममता को कल शाम ही इलाज के लिए कोलकाता लाया गया था.

देर रात ममता को इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान ममता ने एक वीडियो जारी कर फिर से चुनावी मैदान में उतरने का ऐलान किया है.

लेकिन उन्होंने कहा कि शायद पैर में चोट की वजह से व्हीलचेयर का इस्तेमाल करना पड़े. Mamta Banerjee released video hospital

व्हीलचेयर से चुनावी मैदान में उतरेंगी ममता

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बुधवार को हुए कथित हमले के बाद तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच तकरार बढ़ गई है. भाजपा नेता इसे सियासी ड्रामा करार दे रहे हैं.

वहीं टीएमसी के नेता इसे भाजपा की साजिश करार दे रहे हैं. कल हमले के बाद ममता ने खुद कहा था कि ”मेरे पैर पर गाड़ी चढ़ा दी गई मुझे चोट लगी है. Mamta Banerjee released video hospital

मैं अब कोलकाता जा रही हूं डॉक्टर को दिखाने के लिए. इसे एक साजिश के तहत किया गया है.”

हमले को टीएमसी ने करार दिया साजिश Mamta Banerjee released video hospital

इस मामले को लेकर टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि 9 मार्च को EC ने DGP बदला,10 मार्च को एक बीजेपी सांसद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया-‘आप समझ जाएंगे शाम 5 बजे के बाद क्या होने वाला है’ और कल 6 बजे नंदीग्राम में ममता दीदी के साथ ये हादसा हुआ. हम उस घटना की निंदा करते हैं और चाहते है कि इसकी सच्चाई सामने आए.

वहीं ममता पर होने वाले हमले की निंद करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है. Mamta Banerjee released video hospital

TMC ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. चुनाव जीतने के लिए बीजेपी कोई भी कदम उठा सकती है. उसका मकसद किसी भी तरह चुनाव जीतना है.

भाजपा और RSS इसके लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. Mamta Banerjee released video hospital

ममता पर होने वाले हमले बाद भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने तंज सकते हुए कहा कि चुनाव आयोग को उम्मीदवार के पीछे चल रहे वीडियो में जो आया है उसे सार्वजनिक करना चाहिए.

आश्चर्य है कि ममता बनर्जी के साथ इतनी पुलिस चलती है और 4 लोग घटना करके चले गए.

यह बहुत दुख की बात है. मैं उनकी लंबी आयु और जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं. Mamta Banerjee released video hospital

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-mayor-visits-svp-hospital/