Gujarat Exclusive > राजनीति > बदरुद्दीन अजमल की वजह से असम में बढ़ा घुसपैठियों का आतंक: अमित शाह

बदरुद्दीन अजमल की वजह से असम में बढ़ा घुसपैठियों का आतंक: अमित शाह

0
903

भारत के कुछ पुर्वोत्तर राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा हरकत में आ गई है. Assam election rally Amit Shah

असम भाजपा के लिए कितना खास है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आज एक ही दिन गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को प्रचार के लिए मैदान में उतारा गया है.

असम के तिनसुकिया जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और बदरुद्दीन अजमल पर जमकर हमला बोला.

राहुल गांधी के कंधे पर बैठे हैं बदरुद्दीन अजमल Assam election rally Amit Shah

अमित शाह ने अजमल की पार्टी का नाम लिए बिना कहा कि एक ओर कांग्रेस पार्टी है जो तोड़ने में विश्वास रखती है और दूसरी और भाजपा है जो जोड़ने में विश्वास रखती है.

असम से बहुत समय के बाद आतंकवाद, बंदूक, बम, धमाके गए हैं और रोड, ब्रिज बन रहे हैं. इतना ही नहीं शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी जी के नेतृत्व में चल रही है, मगर उनके कंधे पर बदरुद्दीन अजमल बैठे हैं. Assam election rally Amit Shah

बदरुद्दीन अजमल जहां हो, वहां घुसपैठ रूक सकती है क्या? कांग्रेस पार्टी को आपका दिया एक-एक वोट बदरुद्दीन अजमल को मिलेगा और असम को घुसपैठियों से भर देगा.

कांग्रेस को मिलने वाला हर एक वोट अजमल को मिलेगा Assam election rally Amit Shah

असम पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हमें 5 साल और मौका दीजिए, हम असम को बाढ़ मुक्त बनाने का वादा करते हैं.

असम में कभी बाढ़ नहीं आएगी, असम में मोदी जी के नेतृत्व में जलप्रबंधन होगा. Assam election rally Amit Shah

हमने सेटेलाइट इमेज से पूरे नॉर्थ ईस्ट के इलाकों का सर्वे किया है और बाढ़ को बड़े-बड़े सरोवरों और तालाबों में कैसे बदला जा सकता है उसका नक्शा बनाया है. हम बाढ़ मुक्त असम का वादा करते हैं.

असम में भाजपा ने शुरू की विकास की राजनीति

असम के तिनसुकिया जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा 2000 से ज्यादा लोग हथियार डालकर मुख्यधारा में आए हैं. Assam election rally Amit Shah

बोडो समझौते के बाद असम के अंदर आतंकवाद भूतकाल बन गया है. आंदोलन के वक्त कांग्रेस ने सैकड़ो युवाओं को गोली चलाकर मारने का काम किया.

वे ही आंदोलन करने वाले कांग्रेस को जिताने के लिए वोट कटवा बनकर निकले हैं. Assam election rally Amit Shah

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rlsp-nitish-kumar-party-merged/