Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कोरोना की चपेट में आए उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत, ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना की चपेट में आए उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत, ट्वीट कर दी जानकारी

0
577

उत्तराखंड के नव नियुक्त मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत जब से मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाली है लगातार अजीबो-गरीब बयान देकर सुर्खियों में बने रहते हैं. CM Tirath Singh Rawat Corona infected

लेकिन इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि तीरथ सिंह रावत कोरोना की चपेट में आ गए हैं. आज वह दिल्ली आने वाले थे.

लेकिन उससे पहले वह कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी.

खुद ट्वीट कर दी जानकारी CM Tirath Singh Rawat Corona infected

कोरोना की चपेट में आने के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट कर लिखा “मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है.

डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. आप में से जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं.”

आज 4 दिवसीय दौरे पर दिल्ली जाने वाले थे सीएम CM Tirath Singh Rawat Corona infected

मिल रही जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत आज दिल्ली अपने 4 दिवसीय दौरे पर जाने वाले थे. CM Tirath Singh Rawat Corona infected

इस दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत अन्य कैबिनेट मंत्रियों के साथ भी मुलाकात करने वाले थे.

जानकारी ऐसी भी सामने आ रही है कि रावत बीते दिनों हरिद्वार के कुंभ में भी हिस्सा लेकर साधु-संतों के साथ पूजा भी किया था. इतना ही नहीं कल वह एक खेल प्रोग्राम में भी हिस्सा लिया था.

देश में कोरोना की स्थिति CM Tirath Singh Rawat Corona infected

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक पिछले साल नवंबर के बाद आज कोरोना के 46 हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए हैं.

वहीं इस दौरान करीब 200 से ज्यादा लोगों की मौत भी दर्ज की गई. आज दर्ज होने वाले नए मामलों के बाद देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1 करोड़ 16 लाख 46 हजार के पार पहुंच गई है.

जबकि 212 नई मौतों के बाद देश में कुल मृतकों की संख्या बढ़कर 1 लाख 59 हजार 967 हो गई है. CM Tirath Singh Rawat Corona infected

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ncp-and-shiv-sena-leaders-defense-deshmukh/