Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पवार-शाह की मुलाकात के अटकलों के बीच, संजय राउत ने कहा-अफवाहों का अंत जरूरी

पवार-शाह की मुलाकात के अटकलों के बीच, संजय राउत ने कहा-अफवाहों का अंत जरूरी

0
781

महाराष्ट्र के पूर्व पुलिस कमिश्नर द्वारा गृह मंत्री अनिल देशमुख पर उगाही करने का आरोप लगाने के बाद से ही राज्य का राजनीतिक माहौल गर्माया हुआ है. Shiv Sena question Pawar-Shah meeting

इस बीच दावा किया जा रहा है कि बीते दिन शरद पवार ने अमित शाह से मुलाकात की थी. पवार का अमित शाह से मिलने के बाद कई तरीके की राजनीतिक अटकलें लगाई जा रही है.

अमित शाह ने इस मामले पर बोलने से इनकार करते हुए कहा है कि सबकुछ पब्लिक नहीं कर सकते. Shiv Sena question Pawar-Shah meeting

कांग्रेस ने मुलाकात पर उठाया सवाल Shiv Sena question Pawar-Shah meeting

मामला सामने आने के बाद एनसीपी ने सफाई देते हुए कहा कि ऐसी कोई मुलाकात नहीं हुई थी. वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है.

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने सवाल किया कि अगर देश के गृह मंत्री किसी नेता से मुलाकात करते हैं तो देश को बताना चाहिए कि उनके बीच क्या बात हुई.

यह जानना देश की जनता का हक बनता है. Shiv Sena question Pawar-Shah meeting

शिवसेन ने कहा- अफवाहों का अंत जरूरी Shiv Sena question Pawar-Shah meeting

राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार और गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात की अटकलों के बाद कांग्रेस के बाद शिवसेना ने सवाल उठाया है.

सेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने ट्वीट कर लिखा “कुछ बातें समय के साथ स्पष्ट हो जानी चाहिए, वरना भ्रम पैदा हो जाता है. Shiv Sena question Pawar-Shah meeting

मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि शरद पवार जी और अमित शाह के बीच अमदाबाद या कहीं भी कोई गुप्त बैठक नहीं हुई है. अब तो अफवाहों का अंत करो. इससे कुछ हाथ नहीं लगेगा.”

मीडिया रिपोर्ट की माने तो शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल शुक्रवार शाम अहमदाबाद पहुंचे थे. उसके बाद यह दोनों नेता गुजरात की राजधानी गांधीनगर में अमित शाह के साथ गुप्त मुलाकात की थी.

यह अफवाह है या हकीकत इस पर चर्चा चल ही रही थी कि कल अमित शाह ने साफ कर दिया कि सबकुछ पब्लिक नहीं कर सकते. Shiv Sena question Pawar-Shah meeting

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/vadodara-youth-suicide/