Gujarat Exclusive > राजनीति > कोरोना के दैनिक मामलों में भारी वृद्धि, राहुल गांधी ने PM मोदी पर बोला हमला

कोरोना के दैनिक मामलों में भारी वृद्धि, राहुल गांधी ने PM मोदी पर बोला हमला

0
347

देश में कोरोना की दूसरी लहर इतनी खतरनाक साबित हुई है कि ऑक्सीजन, वैक्सीन के बाद कोरोना इलाज में कारगर रेमडेसिवीर इंजेक्शन की पूरे देश में कमी देखी जा रही है.Corona rahul gandhi attack modi government

कोरोना की चैन तोड़ने के लिए कई राज्य और शहरों में लॉकडाउन लगा दिया गया है. भारत में पहली बार कोरोना के दैनिक मामले 2 लाख से ज्यादा दर्ज हुए हैं.

इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. Corona rahul gandhi attack modi government

उत्सव के ढोंग में केंद्र सरकार व्यस्त Corona rahul gandhi attack modi government

देश में कोरोना के दैनिक मामलों में दर्ज की जाने वाली भारी वृद्धि के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा “ना टेस्ट हैं, ना हॉस्पिटल में बेड, ना वेंटिलेटर हैं, ना ऑक्सीजन, वैक्सीन भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है. PMCares?”

केंद्र को कटघरे में खड़ा कर चुके हैं राहुल Corona rahul gandhi attack modi government

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना के बढ़ते खतरे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. Corona rahul gandhi attack modi government

राहुल गांधी ने बीते दिनों ट्वीट कर लिखा “केंद्र सरकार की फ़ेल नीतियों से देश में कोरोना की भयानक दूसरी लहर है और प्रवासी मज़दूर दोबारा पलायन को मजबूर हैं.

टीकाकरण बढ़ाने के साथ ही इनके हाथ में रुपय देना आवश्यक है- आम जन के जीवन व देश की अर्थव्यवस्था दोनों के लिए. लेकिन अहंकारी सरकार को अच्छे सुझावों से ऐलर्जी है!”

देश में कोरोना की स्थिति Corona rahul gandhi attack modi government

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटों में रिकॉर्ड 2 लाख 739 कोरोना के नए मामले दर्ज हुए है. जबकि इस दौरान एक बार फिर एक हजार से ज्यादा की मौत दर्ज की गई.

आज दर्ज होने वाले नए मामलों के बाद देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1 करोड़ 40 लाख 74 हजार के पार पहुंच गई है. Corona rahul gandhi attack modi government

जबकि 1 हजार 38 नई मौतों के बाद देश में मृतकों की संख्या बढ़कर 1 लाख 73 हजार 123 हो गई है. देश की स्थिति हर गुजरते दिन के साथ ज्यादा खराब होती जा रही है.

देश में एक्टिव मामलों की संख्या 14 लाख को पार कर गई है. Corona rahul gandhi attack modi government

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/up-board-exam-postponed/