Gujarat Exclusive > राजनीति > प्रियंका गांधी के बयान नकवी का पलटवार, कहा- कोरोना का इलाज संभव लेकिन कांग्रेस का नहीं

प्रियंका गांधी के बयान नकवी का पलटवार, कहा- कोरोना का इलाज संभव लेकिन कांग्रेस का नहीं

0
488

भारत में कोरोना के बढ़ते आतंक के बीच हर दिन कोरोना नया रिकॉर्ड बना रहा है. देश में पहली बार कोरोना की वजह से एक दिन में 2 हजार से ज्यादा लोगों की मौत दर्ज की गई है.

वहीं इस दौरान 2.95 लाख कोरोना के नए मामले दर्ज हुए हैं. कोरोना महामारी के बीच राजनीति भी तेज हो गई है. Priyanka BJP leader counterattacked

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर विपक्ष से बात नहीं करने का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर भाजपा की पूरी फौज पलटवार के लिए उतर गई है.

प्रियंका के बयान से भड़के भाजपा नेता Priyanka BJP leader counterattacked

केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने प्रियंका गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि कोरोना का इलाज हो सकता है, लेकिन कांग्रेस का इलाज नहीं है.

उनका रचनात्मक सुझाव आया था कि हाहाकार मचा हुआ है, लोगों की चिंता नहीं है, एक साल में प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं किया. क्या ये सारी चीजें आकाश से टपक कर आई हैं?

इतना ही नहीं नकवी ने आगे कहा कि इस पार्टी का इतना गैरजिम्मेदाराना व्यवहार कभी नहीं देखा. इनकी पार्टी में बहुत नेता रहे हैं लेकिन कभी ऐसा नहीं हुआ.

हम भी विपक्ष में रहे हैं, लेकिन कभी ऐसा व्यवहार नहीं किया. Priyanka BJP leader counterattacked

कांग्रेस पर संकट के दौर में सियासत करने का लगाया आरोप

वहीं इस मामले को लेकर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों से बात की, अगर प्रियंका गांधी जी को सुझाव देना है तो अपने दल के मुख्यमंत्री को दें.

इस प्रकार सिर्फ विपक्ष पर आरोप लगाना उचित नहीं है. आरोप लगाने से पहले सबको अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. Priyanka BJP leader counterattacked

वहीं इस मामले को लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि जब राजनीति नहीं होनी चाहिए तब कांग्रेस पार्टी और खासतौर पर गांधी परिवार राजनीति कर रहा है.

प्रियंका गांधी ने एक इंटरव्यू में जिस प्रकार से आलोचना की है, वह देश देख रहा है. देश उनको जवाब देगा.

गांधी परिवार का घमंड इस आपदा के समय देश के सामने झलक रहा है. Priyanka BJP leader counterattacked

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/modi-government-corona-epidemic-politics/