Gujarat Exclusive > देश-विदेश > राहुल गांधी की अपील, मोदी सरकार PR और अनावश्यक खर्च के बजाए स्वास्थ्य सेवा पर ध्यान दें

राहुल गांधी की अपील, मोदी सरकार PR और अनावश्यक खर्च के बजाए स्वास्थ्य सेवा पर ध्यान दें

0
448

कोरोना की दूसरी लहर काफी खतरनाक साबित हो रही है. दैनिक मामलों में दर्ज की जाने वाली वृद्धि की रफ्तार को देखकर ऐसा लगता है कि जल्द ही भारत में 4 लाख के करीब नए मामले दर्ज होने लगेंगे.

दैनिक मामलों में जारी भारी वृद्धि के बाद ऑक्सीजन, वैक्सीन के बाद कोरोना इलाज में कारगर रेमडेसिवीर इंजेक्शन की पूरे देश में कमी देखी जा रही है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार बीते कुछ दिनों से ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है. Rahul Gandhi PM Modi attack

राहुल गांधी ने ट्वीट कर बोला हमला Rahul Gandhi PM Modi attack

कोरोना महामारी के इस दौर में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा “सद्भाव से केंद्र सरकार से अपील है कि PR व अनावश्यक प्रॉजेक्ट पर खर्च करने की बजाए वैक्सीन,

ऑक्सीजन व अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान दें. आने वाले दिनों में ये संकट और भी गहरायेगा. इससे निबटने के लिए देश को तैयार करना होगा. वर्तमान दुर्दशा असहनीय है!”

राहुल ने ट्वीट कर केंद्र की नीति पर बोला हमला Rahul Gandhi PM Modi attack

कोरोना वायरस के खिलाफ दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन अभियान भारत में चलाया जा रहा है. लेकिन राहुल गांधी वैक्सीन रणनीति की तुलना नोटबंदी से कर दी है.

गौरतलब है कि राहुल नोटबंदी के फैसले को तुलगकी फरमान करार दिया था. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं- Rahul Gandhi PM Modi attack
* आम जन लाइनों में लगेंगे
* धन, स्वास्थ्य व जान का नुक़सान झेलेंगे
* और अंत में सिर्फ़ कुछ उद्योगपतियों का फ़ायदा होगा

रिकॉर्डतोड़ 3.45 लाख नए केस Rahul Gandhi PM Modi attack

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में पहली बार 3लाख 46 हजार 786 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए. वहीं इस दौरान 2624 संक्रमितों की मौत दर्ज की गई.

आज दर्ज होने वाले रिकॉर्ड नए मामलों के बाद देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1 करोड़ 66 लाख 10 हजार के पार पहुंच गई है.

जबकि 26 से ज्यादा नई मौतों के बाद देश में कुल मृतकों की संख्या बढ़कर 1 लाख 89 हजार 544 हो गई है. Rahul Gandhi PM Modi attack

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/nv-ramana-chief-justice-oath/