Gujarat Exclusive > राजनीति > भारत में राफेल सौदे पर फिर तेज हुई सियासत, राहुल गांधी ने कहा- चोर की दाढ़ी…

भारत में राफेल सौदे पर फिर तेज हुई सियासत, राहुल गांधी ने कहा- चोर की दाढ़ी…

0
313

भारत में राफेल कथित घोटाला विवाद बीते कुछ दिनों से थम गया था. लेकिन फ्रांस में इस सौदे को लेकर एक बार फिर से विवाद छिड़ गया है. फ्रांस की एक एनजीओं ने इस मामले को लेकर आवाज उठाया था जिसके बाद फ्रांस सरकार ने मामले की न्यायिक जांच के लिए एक जज को नियुक्त किया है. इस मामले को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर से राफेल सौदे की जांच की मांग की है.

राफेल डील को लेकर कांग्रेस का केंद्र पर निशाना Rahul Gandhi Rafale scam controversy

खबर सामने आने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक छोटा से ट्वीट कर एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा”चोर की दाढ़ी…” राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में हैशटैग राफेल स्कैम का इस्तेमाल किया है.

मामले की संयुक्त संसदीय समिति से जांच की मांग Rahul Gandhi Rafale scam controversy

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने राफेल सौदे को लेकर कहा कि फ्रांस द्वारा न्यायिक जांच के आदेश देने के बाद राहुल गांधी की बात सही साबित हुई है. ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब संयुक्त संसदीय समिति की जांच की अनुमति देंगे. Rahul Gandhi Rafale scam controversy

सुरजेवाला ने एक अन्य ट्वीट कर लिखा “आदरणीय मोदी जी, आपने कहा था कि “कल्पना नही कर सकते कि सत्य को कुचला जा सकता है, सत्य को रौंदा जा सकता है!” सत्य ये है कि उसे झुठलाया नहीं जा सकता. सत्य ये है कि “राफेल में भ्रष्टाचार है” #राफेल_का_सच_छुपेगा_नहीं.”

गौरतलब है कि शेरपा नामक एनजीओ ने भ्रष्टाचार और चीजों को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाते हुए आधिकारिक मामला दर्ज करवाया था. जिसके बाद फ्रांस सरकार ने मामले की जांच के लिए एक जज को नियुक्त किया है. Rahul Gandhi Rafale scam controversy

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/arjun-modhwadia-modi-government-attack/