Gujarat Exclusive > राजनीति > मेयर की हत्या पर बिहार की सियासत गरमाई, नीतीश सरकार पर विपक्ष ने उठाए सवाल

मेयर की हत्या पर बिहार की सियासत गरमाई, नीतीश सरकार पर विपक्ष ने उठाए सवाल

0
505

कटिहार नगर निगम के मेयर शिवराज पासवान की कुछ अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल मेयर को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. मेयर की हत्या के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. विपक्ष इस मामले को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर है.

बिहार में मेयर की गोली मारकर हत्या Bihar mayor murder

बिहार के कटिहार में मेयर की हत्या पर RJD नेता तेजस्वी यादव नीतीश सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में हर दिन सैकड़ों हत्याएं, दुष्कर्म, अपहरण और लूटपाट की घटनाएं हो रही हैं. बिहार में महाजंगलराज कायम हो चुका है. बिहार में पुलिस का भी एनकाउंटर हो रहा है और यह आश्चर्यजनक है कि मेयर की हत्या हो गई.

विपक्ष ने नीतीश सरकार को घेरा Bihar mayor murder

वहीं इस मामले को लेकर LJP नेता चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में अपराध अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया है. जिस तरह से मेयर की गोली मारकर हत्या कर दी गई यह दिखाता है कि अपराधियों को मनोबल बढ़ा है. इसकी चिंता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को होनी चाहिए. Bihar mayor murder

सुशील कुमार मोदी ने किया पलटवार  Bihar mayor murder

बिहार में हुई मेयर की हत्या पर भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने नीतीश सरकार के बचाव करते हुए कहा कि दूसरे राज्यों की तुलना में बिहार में क़ानून व्यवस्था बहुत अच्छी स्थिति में है. कोई भी अपराधी बचकर नहीं जाएगा. यह RJD का ज़माना नहीं है. अगले 1-2 दिन में अपराधी पकड़े जाएंगे.

कटिहार नगर निगम के मेयर शिवराज पासवान की हत्या पर पटना के एडीजी जितेंद्र कुमार ने कहा कि कल रात 9:15 बजे कटिहार में मेयर पासवान की हत्या हुई है उनके भाई के बयान पर 11 नामजद अभियुक्तों और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज़ किया गया है. इसमें 4 अभियुक्तों की गिरफ्तारी भी हो गई है. अन्य अभियुक्तों के लिए सर्च अभियान जारी है. Bihar mayor murder

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pv-sindhu-semi-final-entry/