Gujarat Exclusive > राजनीति > बढ़ती महंगाई पर प्रियंका गांधी ने बोला हमला, कहा- महिलाओं की पीड़ा पर कब होगी बात

बढ़ती महंगाई पर प्रियंका गांधी ने बोला हमला, कहा- महिलाओं की पीड़ा पर कब होगी बात

0
1048

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर केंद्र सरकार पर महिलाओं की पीड़ा को नहीं समझने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा “महंगाई बढ़ती जा रही है. सिलेंडर भराने के पैसे नहीं हैं. काम-धंधे बंद हैं. ये आम महिलाओं की पीड़ा है. इनकी पीड़ा पर कब बात होगी?, महंगाई कम करो.”

इससे पहले प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था 1 जुलाई को रसोई गैस पर मोदी जी की सरकार ने 25 रू बढ़ाया और 17 अगस्त को फिर 25रुपया बढ़ा दिए. उज्ज्वला का सपना दिखाकर, हर महीने रसोई गैस के दाम बढ़ाकर भाजपा सरकार की उगाही योजना फल-फूल रही है.

उज्जवला योजना को लेकर बोला हमला

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर उज्जवला योजना पर हमला बोलते हुए बीते दिनों ट्वीट कर कहा था “उज्ज्वला में मिले 90% सिलेंडर धूल खा रहे हैं और महिलाएं चूल्हे पर खाना बनाने को मजबूर हैं, क्योंकि भाजपा सरकार ने सिलेंडर के दाम 7 सालों में दुगने और सब्सिडी न के बराबर कर दी है. अगर उज्जवला को लेकर सरकार जरा भी ईमानदार है तो गरीबों को सब्सिडी दे और महंगाई कम करे.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kalyan-singh-funeral/