Gujarat Exclusive > राजनीति > कृषि कानूनों पर राहुल गांधी का तंज, खेत को रेत नहीं होने देंगे, मित्रों को भेंट नहीं देने देंगे

कृषि कानूनों पर राहुल गांधी का तंज, खेत को रेत नहीं होने देंगे, मित्रों को भेंट नहीं देने देंगे

0
406

मोदी सरकार द्वारा लागू तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है. कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर किसान बीते 9 माह से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. जहां एक तरफ किसान सड़क पर उतरकर आंदोलन कर रहे हैं. वहीं सरकार इन कानूनों को किसानों के लिए फायदेमंद होने का दावा कर रही है. किसान और विपक्ष मोदी सरकार पर नए कृषि कानूनों को लेकर हमलावर है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट बहाल होने के बाद उन्होंने फिर से मोदी सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. राहुल गांधी ने एक बार फिर कृषि कानूनों को मुद्दा बनाकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर कृषि कानूनों को लेकर तंज कसा है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा” खेत को रेत नहीं होने देंगे, मित्रों को भेंट नहीं देने देंगे. कृषि विरोधी क़ानून वापस लो!”

इससे पहले राहुल गांधी ने वायनाड में केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था देशभर में कृषि क़ानूनों के ख़िलाफ प्रदर्शन चल रहा है. मैं उनके प्रदर्शन को पूरी तरह समझता हूं. ये कृषि क़ानून मूल रूप से भारतीय कृषि क्षेत्र की रीढ़ को नष्ट कर देंगे. हमारा कृषि क्षेत्र किसानों की बजाय 2-3 बड़े उद्योगपतियों के हाथ में चला जाएगा.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/sonu-sood-brand-ambassador/