Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी ने GDP का बताया नया मतलब, भाजपा नेताओं ने किया पलटवार

राहुल गांधी ने GDP का बताया नया मतलब, भाजपा नेताओं ने किया पलटवार

0
837

केंद्र की मोदी सरकार कोरोना महामारी के बीच महंगाई पर काबू पाने में बिल्कुल नाकाम साबित हुई है. इतना ही नहीं रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के बीच सिलेंडर पर सब्सिडी नाममात्र की दे रही है. देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. इतना ही नहीं राहुल ने जीडीपी नया मतलब बताते हुए कहा कि गैस, डीजल और पेट्रोल की कीमतों का बढ़ना है. राहुल गांधी पर अब भाजपा नेताओं ने पलटवार किया है.

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी ने 7 सालों में 700 मुद्दे उठाए होंगे. वो एक मुद्दा उठाते हैं और फिर उसे भूल जाते हैं. उनकी भूलने की बीमारी ने कांग्रेस पार्टी को भूल भुलैया बना दिया है. पहले तो कांग्रेस के लोगों को उनके भूलने का इलाज़ करना चाहिए.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब से डीमोनेटाइजेशन हुआ है राहुल गांधी सदैव ही परेशान नज़र आए हैं. आज भी डीमोनेटाइजेशन को लेकर राहुल गांधी परेशान ही थे. स्वाभाविक है, गांधी परिवार और कांग्रेस पार्टी ने डीमोनेटाइजेशन में बहुत रुपये खोए होंगे.

संबित पात्रा ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने भ्रमित करने के लिए जीडीपी की परिभाषा को अपभृंशित करके देश के सामने प्रस्तुत किया. जहां तक कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी का सवाल है, सीएनपी वाले अर्थात् करप्शन, नेपोटिज़्म और पॉलिसी पैरालिसिस वाले जीडीपी के सही अर्थ को कभी नहीं समझ सकते.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rising-inflation-attack-rahul-gandhi/