Gujarat Exclusive > राजनीति > सिद्धू से नाराज कांग्रेस आलाकमान? मुलाकात के लिए समय नहीं मिलने पर वापस लौटे पंजाब

सिद्धू से नाराज कांग्रेस आलाकमान? मुलाकात के लिए समय नहीं मिलने पर वापस लौटे पंजाब

0
426

नई दिल्ली: पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है लेकिन कांग्रेस पार्टी की अंदरुनी लड़ाई अभी तक खत्म नहीं हुई है. सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ा झटका लगा है. नवजोत सिंह सिद्धू दिल्ली में थे और कांग्रेस आलाकमान से मिलना चाहते थे लेकिन समय नहीं मिलने पर वह पंजाब वापस लौट गए हैं.

सूत्रों के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी आलाकमान ने मुलाकात के लिए समय नहीं दिया था. न ही सिद्धू कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मिल पाए हैं. निराश सिद्धू को पंजाब लौटना पड़ा है.

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू दिल्ली में पार्टी आलाकमान से मुलाकात कर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराना चाहते थे लेकिन आलाकमान नेताओं के साथ बैठक नहीं हो सकी.

सिद्धू बनाम कैप्टन की लड़ाई अभी भी जारी

गौरतलब है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस इन दिनों दो गुटो में बंटी हुई नजर आ रही है. एक खेमा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर के साथ है खड़ा है तो दूसरा खेमा नवजोत सिंह सिद्धू के साथ खड़ा नजर आ रहा है. पंजाब में जारी अंतर्कलह को दूर करने के लिए मैराथन बैठकों का सिलसिला दिल्ली में जारी है. पार्टी आलाकमान आपसी लड़ाई को सुलझाने की कोशिश कर रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/actor-siddharth-shukla-passes-away/