Gujarat Exclusive > गुजरात > प्रदीप सिंह जाडेजा को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

प्रदीप सिंह जाडेजा को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

0
788

गांधीनगर: गुजरात के मुख्यमंत्री पद से विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद इस बात पर बहस शुरू हो गई है कि राज्य का नया मुख्यमंत्री कौन होगा. आज दोपहर 3 बजे बीजेपी विधायकों की बैठक में नए मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा की जाएगी. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि प्रदीप सिंह जाडेजा को बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है.

प्रदीप सिंह जाडेजा हो सकते हैं उपमुख्यमंत्री

नितिन पटेल का नाम मुख्यमंत्री के रेस में सबसे आगे चल रहा है. अगर नितिन पटेल को मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो प्रदीप सिंह जाडेजा को उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के करीबी और विश्वासपात्र प्रदीप सिंह जाडेजा को पाटीदारों के साथ-साथ क्षत्रिय समुदाय की नाराजगी को दूर करने में अहम भूमिका अदा की थी इसलिए उनको उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है.

प्रदीप सिंह जाडेजा को गुजरात के गृह मंत्री के रूप में पदोन्नत किया जा सकता है और उन्हें गुजरात का उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है. प्रदीप सिंह जाडेजा राज्य में क्षत्रिय समुदाय का नेतृत्व करने में सफल साबित हुए हैं. ऐसे में संभावना है कि गुजरात सरकार के लिए अब तक संकट मोचक की भूमिका निभाने वाले प्रदीप सिंह जाडेजा की भूमिका भी बदली जा सकती है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/deputy-chief-minister-nitin-patel-security-increased/