Gujarat Exclusive > राजनीति > ओवैसी पर जमकर बरसे राकेश टिकैत, कहा- BJP के ‘चाचा जान’ की यूपी में हो चुकी है एंट्री

ओवैसी पर जमकर बरसे राकेश टिकैत, कहा- BJP के ‘चाचा जान’ की यूपी में हो चुकी है एंट्री

0
336

उत्तर प्रदेश: अगले साल विधानसभा चुनाव से पहले जहां एक तरफ भाजपा जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है. वहीं सपा भी जनक्रांति यात्रा कर अपनी पकड़ को मजबूत करने की कोशिश कर रही है. बहुजन समाज पार्टी भी प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन कर चुनावी बिगुल फूंक चुकी है. इस बीच AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी उत्तर प्रदेश के चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है. लेकिन ओवैसी की एंट्री को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत भाजपा की बी टीम करार देते हुए हमला बोला है.

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक सभा को संबोधित करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि BJP का चाचा जान(असदुद्दीन ओवैसी) उत्तर प्रदेश आ गया है. ये उसका सहारा लेंगे इनका उसको आशीर्वाद है. वह गाली देगा ये मुकदमा दर्ज़ नहीं करेंगे. वह किसानों को यहां बरबाद करेगा. ये सब A और B टीम है. आपको इनकी चाल समझने की ज़रूरत है.

बीते दिनों अयोध्या के रास्ते लखनऊ पहुंचे AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा, सपा और बसपा पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि हमारा लक्ष्य है कि उत्तर प्रदेश से भाजपा को हराया जाए. हमारी कोशिश होगी कि उत्तर प्रदेश से AIMIM के विधायक बनें, हमने कहा है 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी हो रही है, 100 सीटों से बढ़ भी सकती हैं.

असदुद्दीन ओवैसी से लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब उत्तर प्रदेश चुनाव में सपा-बसपा से गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तब उन्होंने कहा कि पहले सपा-बसपा को हमसे गठबंधन करने के लिए आने दीजिए. हम उनसे बात करने के लिए तैयार हैं. वे पहले बात तो करें.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-168/