Gujarat Exclusive > राजनीति > भवानीपुर में प्रचार के दौरान ममता ने कहा, मैं देश को पाकिस्तान या तालिबान नहीं बनने दूंगी

भवानीपुर में प्रचार के दौरान ममता ने कहा, मैं देश को पाकिस्तान या तालिबान नहीं बनने दूंगी

0
488

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव से पहले सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने प्रियंका टिबरेवाल को चुनावी मैदान में उतारा है. उपचुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि वह देश को पाकिस्तान या तालिबान नहीं बनने देंगी.

ममता ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा कह रही है कि अगर तृणमूल कांग्रेस भवानीपुर सीट जीती तो वह पाकिस्तान बन जाएगा. ममता बनर्जी ने बीजेपी पर विभाजनकारी राजनीति करने का आरोप लगाया है.

बनर्जी ने आगे कहा, “मुझे भाजपा की नीति और राजनीति पसंद नहीं है.” वह हमेशा लोगों को धार्मिक आधार पर बांटने की राजनीति करती है. नंदीग्राम में भी बीजेपी ने कहा था कि अगर वहां से टीएमसी जीती तो पाकिस्तान बन जाएगा. अब वह वही बात भवानीपुर के बारे में कह रही है, यह शर्म की बात है.

नंदीग्राम से चुनाव हारने के बाद ममता बनर्जी मुख्यमंत्री बने रहने के लिए भवानीपुर उपचुनाव जीतना ही होगा. चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं से बात करते हुए बनर्जी ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि मेरा देश मजबूत हो और मैं अपनी मातृभूमि की पूरी ताकत से रक्षा करूंगी. मैं बिल्कुल भी नहीं चाहती कि भारत में तालिबान की तरह शासन चले, इस देश को मैं कभी भी पाकिस्तान नहीं बनने दूंगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bjp-candidate-election-commission-notice/