Gujarat Exclusive > राजनीति > PM मोदी के जन्मदिन पर राहुल गांधी तंज, राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस की जरूरत नहीं अगर…

PM मोदी के जन्मदिन पर राहुल गांधी तंज, राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस की जरूरत नहीं अगर…

0
631

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को 71 साल के हो गए हैं. बीजेपी इस दिन को ऐतिहासिक बनाने के लिए एक दिन में 2 करोड़ से ज्यादा लोगों को कोरोना की टीका लगाकर इतिहास बना चुकी है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है.

आज सुबह ही राहुल गांधी ने ट्विट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी थी. लेकिन शाम होते ही एक अन्य ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कस दिया. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा “#राष्ट्रीय_बेरोजगार_दिवस की ज़रूरत ही नहीं पड़ती अगर भाजपा जनता के लिए काम करती- मित्रों के लिए नहीं!”

बीते दिनों अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस कार्यक्रम में राहुल गांधी ने जमकर केंद्र की मोदी सरकार और आरएसएस पर हमला बोला था. राहुल गांधी ने कहा था कि वो(भाजपा) अपने आप को हिन्दू पार्टी कहते हैं और पूरे देश में लक्ष्मी और दुर्गा पर आक्रमण करते हैं. जहां ये जाते हैं, कहीं लक्ष्मी को मारते हैं, कहीं दुर्गा को मारते हैं. यह लोग सिर्फ हिन्दू धर्म का इस्तेमाल करते हैं. राहुल ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि यह लोग धर्म की दलाली करते हैं. मगर ये हिन्दू बिल्कुल भी नहीं हैं.

मालूम हो कि पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के एक छोटे से कस्बे में हुआ था. वह एक गरीब परिवार में पले-बढ़े और शुरुआती जीवन की कठिनाइयों ने उन्हें कड़ी मेहनत का मूल्य सिखाया. प्रारंभिक वर्षों में उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के साथ काम किया और बाद में राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर भारतीय जनता पार्टी संगठन के साथ काम करके राजनीति में शामिल हो गए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/corona-vaccine-amc-controversial-decision/