Gujarat Exclusive > राजनीति > भवानीपुर में ममता के खिलाफ बीजेपी ने बदली रणनीति, अब घर-घर जाकर करेंगे प्रचार

भवानीपुर में ममता के खिलाफ बीजेपी ने बदली रणनीति, अब घर-घर जाकर करेंगे प्रचार

0
720

कोलकाता: पश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान मेगा रैली करने वाली बीजेपी ने इस बार भवानीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव में नई रणनीति अपनाई है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर सीट से चुनाव लड़ रही हैं. उनके खिलाफ भाजपा ने प्रिंयका टिबरवाल को चुनावी मैदान में उतारा है. विधानसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी नंदीग्राम सीट से भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी से हार गईं थी.

विधानसभा चुनाव के दौरान मेगा रैली करने वाली बीजेपी ने इस बार रैली से अपना ध्यान हटा लिया है. भवानीपुर में बीजेपी नेता अब घर-घर जाकर मतदाताओं से बात कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव के बाद बंगाल में हुई हिंसा से सीख लेकर अपनी रणनीति बदली है.

भाजपा का आरोप टीएमसी नेता और कार्यकर्ता धमकी देते हैं

दिलीप घोष ने कहा कि इस बार हमारी चुनाव प्रचार रणनीति साइलेंट है. अगर हम मीडिया के साथ प्रचार कर रहे होते तो बाद में टीएमसी के कार्यकर्ता वहां जाते और लोगों को धमकाते. इसलिए हम लोगों ने रणनीति में बदलाव किया है. हमारे नेता और कार्यकर्ता अब घर-घर जाकर लोगों से मिल रहे हैं.

30 सितंबर को होगा मतदान

दिलीप घोष ने कहा, “चुनाव के बाद हिंदी बोलने वालों और गैर-बंगाली लोगों को निशाना बनाया गया, उन्हें धमकाया गया, उनके घरों और कारों में तोड़फोड़ की गई, वे डरे हुए हैं.” अगर हम वहां दोबारा गए तो उन लोगों को फिर से धमकी दी जाएगी, इसलिए हमने नई रणनीति अपनाई है. हम रैली नहीं कर रहे हैं, हम लोगों से मिल रहे हैं. गौरतलब है कि भवानीपुर में 30 सितंबर को मतदान है, जबकि मतगणना 3 अक्टूबर को होगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-171/