Gujarat Exclusive > राजनीति > TMC में शामिल हुए बाबुल सुप्रियो, कहा- BJP काम करने के मौके पर लगा रही थी फुल स्टॉप

TMC में शामिल हुए बाबुल सुप्रियो, कहा- BJP काम करने के मौके पर लगा रही थी फुल स्टॉप

0
173

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद से ही भाजपा को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं. अभी तक जिन भाजपा नेताओं की टीएमसी में वापसी हुई है. उसमें से ज्यादातर चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए थे. लेकिन केंद्रीय मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखाए जाने के बाद से नाराज चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो टीएमसी में शामिल हो गए हैं. इसके साथ ही उनके बोल भी बदल गए हैं.

TMC में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि निश्चित तौर पर यहां(TMC) पर ज्वाइन किया तो आसनसोल की सीट पकड़कर रखने कोई मतलब ही नहीं है. आसनसोल की वजह से मैं राजनीति में आया हूं, उनके भरोसे की वजह से आया हूं. आसनसोल के लिए जितना स्पेशल कर सकता हूं उतना करता रहूंगा.

बाबुल ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मुझे काम करना है, कहीं पर अगर मेरे काम करने के मौके पर फुल स्टॉप लगा दिया जाए तो ये मैं सहन नहीं करूंगा.

मुझे काम करना है, काम करने का मौका मुझे यहां मिला. दीदी(ममता बनर्जी) और अभिषेक ने मुझे ये मौका दिया है, इतना अच्छा मौका मुझे मिला है. पूरे दिल से मैंने राजनीति छोड़ी थी और पूरे दिल से ही मैं इस मौके को स्वीकार कर रहा हूं.

बाबुल सुप्रियो के TMC में शामिल होने पर पश्चिम बंगाल टीएमसी के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि भाजपा के बहुत से नेता TMC के साथ संपर्क में हैं. वे भाजपा में संतुष्ट नहीं हैं. अब ये TMC में शामिल होने की प्रक्रिया चलती रहेगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/punjab-cm-amarinder-singh-resigns/