Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना पीड़ित परिवारों की मदद के नाम पर गुजरात सरकार ने किया मजाक: अमित चावड़ा

कोरोना पीड़ित परिवारों की मदद के नाम पर गुजरात सरकार ने किया मजाक: अमित चावड़ा

0
1114

अहमदाबाद: गुजरात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए गुजरात सरकार पर जमकर हमला बोला. अमित चावड़ा ने कोरोना महामारी के दौरान सरकार की विफलता को लेकर आलोचना की, इतना ही नहीं चावड़ा ने भाजपा सरकार पर कोरोना पीड़ितों के परिवारों को सहायता के नाम पर क्रूर मजाक करने का भी आरोप लगाया.

मीडिया को संबोधित करते हुए, अमित चावड़ा ने कहा, “गुजरात के लोग कोरोना महामारी में आपराधिक लापरवाही, लापरवाह प्रशासन और राज्य सरकार की विफलताओं से नाराज हैं. सरकार की विफलता के कारण लोगों की जान चली गई, कई परिवार आर्थिक और सामाजिक रूप से बर्बाद हो गए हैं. कोरोना काल में अस्पताल में बेड, इंजेक्शन और ऑक्सीजन वेंटिलेटर की कमी से राज्य में 3 लाख लोगों की मौत हुई है.

सरकार की विफलता के कारण मुख्यमंत्री और मंत्रिमंडल का इस्तीफा

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि सरकार द्वारा योजना और पूर्व तैयारी की कमी के कारण किसी भी सरकारी अस्पताल में उचित इलाज नहीं होने के कारण लोग निजी अस्पतालों में इलाज कराने को मजबूर हो गए थे. जिसकी वजह से इलाज के नाम पर लोगों से लाखों रुपये लूटे गए. भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. मुख्यमंत्री और मंत्रिमंडल के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस ने कहा कि अपनी विफलता को छुपाने के लिए ऐसा किया है.

गुजरात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा ने कहा कि एक तरफ सरकार के पास सेंट्रल विस्टा, बुलेट ट्रेन जैसी परियोजनाओं पर खर्च करने के लिए करोड़ों रुपये हैं, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों के पास विमान खरीदने के लिए करोड़ों रुपये हैं, दूसरी तरफ कोरोना की वजह से मरने वाले पीड़ितों के परिजन को मुआवजा देने के लिए पैसे नहीं हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/corona-infected-lung-50-weak/