Gujarat Exclusive > देश-विदेश > किसानों के भारत बंद के ऐलान को मिला विपक्ष का साथ, कांग्रेस ने कहा वापस लो काले कानून

किसानों के भारत बंद के ऐलान को मिला विपक्ष का साथ, कांग्रेस ने कहा वापस लो काले कानून

0
988

कृषि कानून के खिलाफ किसानों ने एक बार फिर से आज भारत बंद का ऐलान किया है. किसानों के भारत बंद का राजनीतिक दलों ने समर्थन दिया है. इस बीच कांग्रेस ने के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा “किसानों का अहिंसक सत्याग्रह आज भी अखंड है, लेकिन शोषण-कार सरकार को ये नहीं पसंद है. इसलिए आज भारत बंद है.”

वहीं किसानों के भारत बंद को समर्थन देते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस कानून से मोदी सरकार अपने अरबपति दोस्तों को फायदा पहुंचाने की कोशिश कर रही है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा “खेत किसान का, मेहनत किसान की, फसल किसान की लेकिन भाजपा सरकार इन पर अपने खरबपति मित्रों का कब्जा जमाने को आतुर है. पूरा हिंदुस्तान किसानों के साथ है. पीएम मोदी काले क़ानून वापस लो.”

शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने किसानों के बंद को समर्थन देते हुए कहा कि किसान 1 साल से आंदोलन कर रहे हैं. यह किसानों का बंद है. देश की जनता पूरी भावनाओं के साथ किसानों के साथ है. उद्योग तो वैसे ही बंद है. बेरोज़गारी के कारण लोग वैसे ही घरों में बैठे हैं तो बंद तो चल रहा है इसलिए किसानों ने भी बंद का ऐलान किया. हम मन से उनके साथ है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kisan-bharat-bandh-announcement-4/