Gujarat Exclusive > देश-विदेश > गांधी जयंती: ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘गोडसे जिंदाबाद’, वरुण गांधी ने कहा- देश को शर्मसार कर रहे हैं ये लोग

गांधी जयंती: ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘गोडसे जिंदाबाद’, वरुण गांधी ने कहा- देश को शर्मसार कर रहे हैं ये लोग

0
673

नई दिल्ली: गांधी जयंती के मौके पर बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने सोशल मीडिया पर ‘गोडसे जिंदाबाद’ के ट्रेंड पर अपनी नाराजगी जताई है. वरुण गांधी ने कहा कि जो लोग ‘गोडसे जिंदाबाद’ ट्वीट कर रहे हैं. वह लोग गैर-जिम्मेदाराना तरीके से देश को शर्मसार कर रहे हैं. गौरतलब है कि नाथूराम गोडसे ने 30 जनवरी 1948 को महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर लिखा “भारत हमेशा एक आध्यात्मिक महाशक्ति रहा है. लेकिन यह महात्मा (महात्मा गांधी) थे जिन्होंने अपने अस्तित्व के माध्यम से हमारे राष्ट्र के आध्यात्मिक आधार को व्यक्त किया और हमें एक नैतिक अधिकार दिया जो आज भी हमारी सबसे बड़ी ताकत है.”

गांधी जयंती पर गोडसे जिंदाबाद कर रहा ट्रेंड

2 अक्टूबर भारत के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है. आज ही के दिन 1869 में महात्मा गांधी का जन्म गुजरात के पोरबंदर में हुआ था. 2 अक्टूबर को हर साल गांधी जयंती के रूप में मनाया जाता है. लेकिन गांधी जयंती के मौके पर नाथूराम गोडसे जिंदाबाद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. जिस पर 61 हजार से ज्यादा लोग ट्वीट कर चुके हैं. ये लोग नाथूराम गोडसे के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर लोग इस ट्रेंड की आलोचना भी कर रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/punjab-congress-in-charge-may-be-discharged/