Gujarat Exclusive > देश-विदेश > NCB की कार्रवाई पर भड़के नवाब मलिक, छापेमारी को करार दिया फर्जीवाड़ा

NCB की कार्रवाई पर भड़के नवाब मलिक, छापेमारी को करार दिया फर्जीवाड़ा

0
663

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीते दिनों एक बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया था. मुंबई से गोवा जाने वाले जहाज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी कर आर्यन खान समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था. लेकिन अब एनसीबी की इस कार्रवाई पर सवाल खड़े होने लगे हैं. मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले पर NCP नेता नवाब मलिक ने कहा कि यह पूरा फर्ज़ीवाड़ा है. एक ग्राम ड्रग्स भी जहाज़ में ज़ब्त नहीं हुई, ना ट्रमिनल पर ना ही किसे के पास से, जिस जगह पर छापा होता है वहां पंचनामा किया जाता है लेकिन वहां कोई पंचनामा नहीं हुआ. फ्रेम करने के लिए NCB ने फर्ज़ीवाड़ा किया.

उनके इस बयान पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार किया है. फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक का दर्द ही कुछ और है. जब से NCB ने उनके रिश्तेदार को ड्रग्स के मामले में गिरफ़्तार किया है तब से वे NCB के खिलाफ आग उगलते हैं. सवाल ये नहीं है कि वहां कौन उपस्थित था और कौन नहीं. सवाल है कि क्या वहां ड्रग्स पार्टी चल रही थी? और अगर वहां ड्रग्स की पार्टी चल रही थी तो क्या उसका समर्थन नवाब मलिक करते हैं.

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने इस मामले को लेकर कहा कि बीजेपी हर सवाल पर कहती है कि न्यायालय में जाओ. सवाल ये है कि फर्जीवाड़ा हुआ है. बीजेपी के पदाधिकारी लोगों को गिरफ्तार करते नज़र आए हैं. इसका जवाब देने की बजाय इधर उधर घुमाना ठीक नहीं है.

एनसीपी नेता मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि BJP, NCB का कहना कि मेरे दामाद पर कार्रवाई हो रही है इसलिए बयान दे रहा हूं. नवंबर में कार्रवाई शुरू हुई उस समय मैंने सवाल उठाना शुरू किया. NCB अधिकारी कहते हैं कि पक्षपात की मानसिकता से हो रहा है, जवाब चाहिए तो न्यायालय में जाओ. क्या अधिकारी BJP की भाषा बोल रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-188/