Gujarat Exclusive > राजनीति > पंजाब पहुंचे केजरीवाल ने किया एक और बड़ा वादा, राज्य के हर शख्स को देंगे नौकरी

पंजाब पहुंचे केजरीवाल ने किया एक और बड़ा वादा, राज्य के हर शख्स को देंगे नौकरी

0
935

पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है उससे पहले सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस अपने अंदरुनी लड़ाई से दो-चार हो रही है. इसका फायदा आम आदमी पार्टी उठाना चाहती है. इस बीच पंजाब पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया. केजरीवाल ने कहा कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो सभी को नौकरी दी जाएगी.

पंजाब के जलांधर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने व्यापारी और उद्योगपतियों के साथ बातचीत कर मौजूदा हालात में उनको होने वाली परेशानियों को समझने की कोशिश किया.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मौके पर अपने संबोधन में कहा कि अगर एक ईमानदार मुख्यमंत्री होगा, ईमानदार मंत्रीमंडल होगा तो में चुनौती दे सकता हूं कि नीचे का सारा ढांचा अपने आप ठीक हो जाएगा. ऐसा नहीं है कि यह हो नहीं सकता, दिल्ली में हमने करके दिखाया है.

जलांधर के व्यापारी और उद्योगपतियों के साथ बातचीत करते हुए केजरीवाल ने कहा कि पुराने सभी क़ानून ठीक किए जाएंगे, जितने क़ानूनों की ज़रूरत नहीं है वह ख़त्म किए जाएंगे. ऐसी प्रणाली बनाई जाएगी कि जो पहले से मौज़ूद उद्योग है उन्हें सरकार के ऊपर समय बर्बाद करने की ज़रूरत नहीं है वह अपने काम में समय बिताएं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-launched-gati-shakti-mission/