Gujarat Exclusive > देश-विदेश > नवाब मलिक ने एनसीबी का उड़ाया मजाक, कहा यह लोग तंबाकू और गांजे में फर्क नहीं कर पाते

नवाब मलिक ने एनसीबी का उड़ाया मजाक, कहा यह लोग तंबाकू और गांजे में फर्क नहीं कर पाते

0
711

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर गंभीर आरोप लगाया है. नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी जानबूझकर लोगों को ड्रग्स मामले में फंसा रही है. इतना ही नहीं मलिक ने कहा कि जब से मैंने एनसीबी के खिलाफ बोलना शुरू किया है. लोग मेरे दामाद को लेकर सवाल खड़ा करने लगे हैं.

मलिक ने मुंबई में प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित करते हुए एक बार फिर भी भाजपा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुझे राजनीतिक तौर पर निशाना बनाया जा रहा है. मेरे दामाद को एनसीबी ने फंसाने की कोशिश की इसके पीछे बीजेपी का हाथ है. नवाब मलिक ने एनसीबी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ये एजेंसी तंबाकू और गांजे में फर्क नहीं कर पाती.

इससे पहले भी नवाब मलिक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि NCB से सवाल है कि आपने 1300 लोगों के जहाज पर रेड किया, 12 घंटे रेड चली, 11 लोगों को सलेक्ट करके हिरासत में लिया. NCB को इसकी जानकारी देनी पड़ेगी कि इन 3 लोगों को छोड़ने का आदेश आपको किसने दिया. भाजपा के दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र के नेताओं ने इनको छोड़ने का आदेश दिया.

इतना ही नहीं नवाब मलिक ने इस पूरे मामले को भाजपा के साथ जोड़ते हुए कहा कि रिषभ सचदेवा को हिरासत में लेने के 2 घंटे के बाद छोड़ा गया. तीनों लोगों को साथ में छोड़ा गया. जब सुनवाई चल रही थी तब मजिस्ट्रेट कोर्ट में प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला का नाम रिफलेक्ट हुआ है. इन 2 लोगों के बुलाने पर ही आर्यन खान वहां गए थे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/up-law-minister-big-announcement/