Gujarat Exclusive > राजनीति > कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक, सोनिया ने कहा- मीडिया के जरिए बात करने की जरूरत नहीं

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक, सोनिया ने कहा- मीडिया के जरिए बात करने की जरूरत नहीं

0
917

कांग्रेस संगठन में बदलाव को लेकर जारी घमासान के बीच आज सोनिया गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्य समिति की बैठक हुई. इस मौके पर कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बागी नेताओं पर कड़ी नाराजगी का इजहार करते हुए कहा कि वह कांग्रेस की परमानेंट अध्यक्ष हैं, और मुझसे बातचीत करने के लिए मीडिया का सहारा लेने की जरूरत नहीं है.

आज सुबह 10 बजे कांग्रेस दफ्तर में होने वाली कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के साथ ही साथ सांगठनिक चुनाव पर भी चर्चा की गई. बैठक में सोनिया गांधी ने कहा कि अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया 30 जून तक पूरी की जानी थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से अध्यक्ष की नियुक्ति प्रक्रिया को टालना पड़ा था. लेकिन अब इसकी रूपरेखा पेश की जाएगी.

मामले से जुड़े लोगों के मुताबिक बैठक में उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड और गोवा में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई. नेताओं को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि चुनावी राज्यों में हमारे सामने कई चुनौतियां आएंगी, लेकिन अगर हम एकजुट और अनुशासित होकर काम करना होगा. मुझे पूरा है कि इन चुनावी राज्यों में कांग्रेस शानदार प्रदर्शन करेगी.

बैठक में सोनिया गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कृषि कानून और लखीमपुर खीरी में होने वाली हिंसा भाजपा की सोच को दिखाती है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/navjot-sidhu-withdraws-his-resignation/