Gujarat Exclusive > देश-विदेश > ‘हनुमान भक्त’ अरविंद केजरीवाल ने किया राम लला का दर्शन, किया बड़ा ऐलान

‘हनुमान भक्त’ अरविंद केजरीवाल ने किया राम लला का दर्शन, किया बड़ा ऐलान

0
675

लखनऊ: अगले साल उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव होने वाला है. ऐसे में सभी पार्टियों के नेता बयानबाजी कर सियासी माहौल को गर्म करने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश में अपनी सियासी जमीन को मजबूत करने के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अयोध्या पहुंचकर राम लला का दर्शन किया.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मौके पर कहा कि आज मुझे भगवान जी के दर्शन करने का सौभाग्य मिला. मैं चाहता हूं कि ये सौभाग्य हर भारतवासी को प्राप्त हो. मैं बहुत छोटा सा आदमी हूं लेकिन भगवान ने मुझे बहुत कुछ दिया, मेरे पास जो क्षमता और साधन है उनका मैं यहां ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को दर्शन कराने में इस्तेमाल करूंगा.

इस मौके पर दिल्ली के सीएम ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनती है तो हम सभी उत्तर प्रदेश वासियों को अयोध्या में राम जी के दर्शन कराने के लिए सबकी मुफ़्त में व्यवस्था करेंगे, जैसी हमने दिल्ली में की है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना में हम कल स्पेशल कैबिनेट बैठक में अयोध्या को भी जोड़ेंगे और अब दिल्ली के लोग अयोध्या में राम जन्मभूमि आकर यहां के दर्शन भी कर पाएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/aryan-khan-bail-bombay-high-court-hearing/